लाइव टीवी

No Entry के बावजूद जर्जर पुल पर बड़े वाहनों का धड़ल्ले से हो रहा परिचालन

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: October 4, 2018, 8:28 AM IST
No Entry के बावजूद जर्जर पुल पर बड़े वाहनों का धड़ल्ले से हो रहा परिचालन
No Entry के बावजूद जर्जर पुल पर बड़े वाहनों का धड़ल्ले से हो रहा परिचालन

टाटानगर स्टेशन के जर्जर ओवर ब्रिज पर बड़े वाहनों के प्रवेश निषेध होने के बावजूद यहां भारी वाहन फर्राटे से तेज रफ्तार में चल रहे हैं.

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर जिले में कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है. टाटानगर स्टेशन के जर्जर ओवर ब्रिज पर बड़े वाहनों के प्रवेश निषेध होने के बावजूद यहां भारी वाहन फर्राटे से तेज रफ्तार में चल रहे हैं. इन वाहनों को रोकने के लिए न तो वहां ट्रैफिक पुलिस के जवान मुस्तैद हैं और ना ही रेलवे पुलिस.

आपको बता दें कि टाटानगर स्टेशन का जर्जर ओवर ब्रिज बर्मा माइंस को टाटानगर स्टेशन से जोड़ता है. वहीं रात के 10 बजते हैं यहां सारे नियमों को ताक पर रखकर बड़े-बड़े वाहनों का परिचालन शुरू हो जाता है. इस ब्रिज से भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक है, लेकिन रात होते ही भारी वाहनों का आवागमन शुरू हो जाता है.

स्थानीय लोगों की मानें तो कंपनियों के सामानों को लेकर रात के 10 बजते ही भारी वाहनों का परिचालन शुरू कर दिया जाता है. हालांकि इस तरह से इस जर्जर पुल पर भारी वाहनों का परिचालन हुआ तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. स्थानिय लोगों की माने तो पुलिस के संरक्षण में ही इन भारी वाहनों का परिचालन इस ब्रिज से हो रहा है. देखना यह है कि जिला पुलिस या रेल प्रशासन कब जागता है और कब जा कर इस तरह जर्जर ब्रिज पर भारी वाहनों का परिचालन बंद होता है.

 

ये भी पढ़ें:- अब घरों के बाहर रखे डस्टबिन साफ करने का संकल्प लिया ब्लेडमैन अखिलेश चौधरी ने

मुसाबनी में दिव्यांगों को स्वालंबी बनाने के लिए प्रशिक्षण केन्द्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2018, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...