शर्मनाक: जमशेदपुर में नशे में धुत पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, पुलिस ने भेजा जेल

बच्ची चिल्लाने लगी तो उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया.(सांकेतिक तस्वीर)

बच्ची चिल्लाने लगी तो उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया.(सांकेतिक तस्वीर)

Crime in Jharkhand: जमशेदपुर के परसुडीह थाना इलाके में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता के खिलाफ मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट. मां की गैरमौजूदगी में आरोपी ने बेटी के साथ शर्मनाक करतूत को दिया अंजाम. पुलिस के सामने कबूल किया गुनाह.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है,  जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप (Rape) किया है. मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने अपनी मां को सारी पीड़ा बताई. पिता की शर्मनाक हरकत की जानकारी मिलने से पीड़िता की मां हैरान रह गई, उसने तुरंत थाने में जानकर मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पिता ने अपनी गलती स्वीकार की है. इसके बाद परसुडीह पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र का है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़िता का मेडिकल के बाद उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. मिली जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी मजदूरी का काम करते हैं. पति को नशे की लत है, वह अक्सर धुत रहता है. सोमवार की दोपहर पीड़िता की मां मजदूरी करने गई थी. इधर पिता नशे की हालत में घर पहुंचा और अपनी नाबालिग बच्ची पर डोरे डालते हुए उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. बच्ची ने शोर मचाकर उसका विरोध करना चाहा तो उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया.

रात को जब उसकी मां मजदूरी कर वापस आई तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई. जिसके बाद मां शिकायत करने थाना पहुंची. घटना के संबंध में पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था फैज अकरम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया था. जांच में उसने स्वीकार भी किया कि उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने उसे जेल दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज