Home /News /jharkhand /

एमजीएम में डॉक्टर की कमी के चलते अल्ट्रा साउंड व सीटी स्कैन ना होने से मरीज परेशान

एमजीएम में डॉक्टर की कमी के चलते अल्ट्रा साउंड व सीटी स्कैन ना होने से मरीज परेशान

कोल्हान के एमजीएम में बिना डॉक्टर के रखी सीटी स्कैन मशीन

कोल्हान के एमजीएम में बिना डॉक्टर के रखी सीटी स्कैन मशीन

यहां रोजाना सैकड़ों की संख्या में मरीज आते हैं लेकिन संबंधित विशेषज्ञ डॉक्टर के ना होने के चलते उनका ना तो अल्ट्रा साउंड हो रहा है और ना ही सिटी स्कैन.

जमशेदपुर के कोल्हान स्थित एमजीएम अस्पताल में मरीजों का अल्ट्रा साउंड एवं सिटी स्कैन नहीं हो पा रहा है. इसका कारण यहां डॉक्टरों की कमी बताई जा रही है. यहां रोजाना सैकड़ों की संख्या में मरीज आते हैं लेकिन संबंधित विशेषज्ञ डॉक्टर के ना होने के चलते उनका ना तो अल्ट्रा साउंड हो रहा है और ना ही सिटी स्कैन. इससे मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ज्यादातर मरीजों को मजबूरीवश जरूरत में बाहर प्राइवेट क्लीनिक्स पर सीटी स्कैन और  अल्ट्रा साउंड कराने पड़ते हैं.

लोगों का कहना है कि कोल्हान का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल आए दिन अपने किसी न किसी कारनामों के कारण सुर्खियों में रहता है. इस बार अस्पताल में अल्ट्रा साउंड एवं सिटी स्कैन की समस्या गरम है. यहां इन दोनों की मशीनें तो हैं मगर यहां पहुंचने वाले मरीजों को इसकी सुविधा नहीं मिल पा रही है. इस का कारण अस्पताल में इन मशीनों को संचालित करने वाले डॉक्टरों की कमी साफ तौर पर देखी जा रही है. इस कारण रोज मरीज अस्पताल के चक्कर काटने को मजबूर नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें - बीसीसीएल अभियंता के घर CBI की छापेमारी, 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - सीधी बात कार्यक्रम में सीएम ने सुनी 16 फरियाद

Tags: Jamshedpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर