व्यवसायी से हीरे की अंगूठी समेत 8 हजार नकद रुपए की लूट

पीड़ित व्यवसाई मनोज शर्मा

पीड़ित व्यवसाई मनोज शर्मा

झारखंड में जमशेदपुर जिले के सोनारी थाना क्षेत्र में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

  • Share this:
झारखंड में जमशेदपुर जिले के सोनारी थाना क्षेत्र में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.



बता दें कि बीते मंगलवार को दोपहर में जॉगर्स पार्क के पास जिस शिवम अपार्टमेंट में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था, ठीक उसके बगल में 7 घंटे बाद 3 अपराधियों ने पिस्तौल की नौक पर मनोज शर्मा नामक एक व्यवसायी से हीरे की एक अंगूठी समेत 8 हजार नकद रुपए लूट लिए.



इस बात का खुलासा देर रात हुआ है जब पीड़ित व्यवसायी ने सोनारी थाने में ये शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है. हालांकि फुटेज में अंधेरा होने की वजह से कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है.





वहीं व्यवसायी मनोज शर्मा ने बताया कि बीते 31 अक्टूबर की रात को वे आदित्यपुर से अपने घर खरकई इन्क्लेव की पार्किंग में जैसे ही पहुंचे, एक व्यक्ति ने आकर उनपर रिवॉल्वर सटा दी.
इसके बाद 2 और लोग आकर उनकी कार की पिछली सीट पर बैठ गए. तीनों अपराधियों ने मिलकर परिवार के 2 लोगों को गोली मारने की बात करने लगे. इसके बाद अपराधियों ने उनसे 50 लाख रुपए देने को कहा.



इसके बाद अपराधियों ने मनोज की बैग की तलाशी ली और मनोज के हाथ से हीरे की अंगूठी के साथ बैग में रखे करीब 8 हजार रुपए लूटकर चलते बने.



बहरहाल, लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से व्यवसाई के परिवार के साथ साथ सोनारी के लोग भी डरे हुए हैं. साथ ही इसे पुलिस की निष्क्रियता बता रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज