11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, गंभीर अवस्था में चाकुलिया अस्पताल से जमशेदपुर रेफर

चाकुलिया अस्पताल के प्रभारी सुरेश चंद्र महतो ने कहा कि बच्ची की हालत खराब है और उसे जमशेदपुर रेफर किया जा रहा है. चाकुलिया पुलिस ने अस्पताल परिसर पहुंच कर बच्ची और उसके पिता का बयान लिया. चाकुलिया सीडीपीओ ने बच्ची से मिल बच्ची का बयान नोट कर चाकुलिया पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा है.

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 4:36 PM IST
11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, गंभीर अवस्था में चाकुलिया अस्पताल से जमशेदपुर रेफर
चाकुलिया अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने पीड़ित बच्ची को जमशेदपुर रेफर किया
Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 4:36 PM IST
पूर्वी सिंहभूम के चाकुलिया प्रखंड के बनकाटी गांव के सबर टोली की 11 वर्षीय बच्ची के साथ उसी गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. 11 साल की बच्ची की हालत खराब होता देख उसे चाकुलिया अस्पताल से जमशेदपुर एमजीएम रेफर किया गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आज गुरुवार सुबह 7 बजे बनकाटी गांव के पंचू सबर की 11 साल की बच्ची अपने घर में अकेले खेल रही थी. इस मौके का फायदा उठाकर उसी गांव का आरोपी सुनील हेम्ब्रम नामक युवक घर में घुसा और हसुआ के बल पर धमकाकर न सिर्फ बच्ची के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की.  इतने में बच्ची के पिता घर आ गए मगर दुष्कर्म का आरोपी युवक फरार हो गया. अपनी बच्ची की हालत खराब होता देखकर पंचू उसे पुलिस के सहयोग से चाकुलिया अस्पताल ले आया. लेकिन फिर यहां से उसे जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.  बता दें कि बच्ची की मां नहीं है.

चाकुलिया अस्पताल के प्रभारी सुरेश चंद्र महतो ने जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची की हालत खराब है और उसे जमशेदपुर रेफर किया जा रहा है. चाकुलिया पुलिस ने अस्पताल परिसर पहुंच कर बच्ची और पिता का बयान लिया. चाकुलिया सीडीपीओ ने बच्ची से मिल बच्ची का बयान नोट कर चाकुलिया पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा है. वहीं घटना को लेकर घाटशिला एसडीपीओ बनकाटी गांव में आरोपी की धरपकड़ के लिए छापामारी कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर