धान की खेती बर्बाद होने से परेशान किसान ने खाया जहर

जमशेदपुर के नीमड़ी थाना क्षेत्र के हैबन गांव का यह किसान एमजीएम अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 4:33 PM IST
धान की खेती बर्बाद होने से परेशान किसान ने खाया जहर
अस्पताल में इलाजरत किसान
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 4:33 PM IST
धान की खेती बर्बाद हो जाने से परेशान किसान ने मौत को गले लगाने की कोशिश की. उसने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया. फिलहाल वो अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रहा है. मामला जमशेदपुर का है.

जमशेदपुर के नीमड़ी थाना क्षेत्र के हैबन गांव का यह किसान एमजीएम अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया गया कि किसान शंकर सिंह ने एक बीघा खेत में धान की खेती की थी. लेकिन फसल में कीड़ा लग जाने से पूरी खेती बर्बाद हो गई. इसी से परेशान होकर शंकर सिंह ने खेत में डालने वाला जहर खा लिया.

घरवालों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसे आनन-फानन में एमजीएम अस्पताल लाया गया. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इलाज जारी है. परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार की माली हालत बेहद खराब है. किसी तरह से शंकर सिंह ने एक बीघा खेत में धान की खेती की थी. लेकिन उसे भी कीड़ों ने बर्बाद कर दिया.

 
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Jharkhand News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 20, 2018 12:02 PM ISTजमशेदपुर में ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर