लाइव टीवी

चुनावी सीजन में युवाओं में हिट हो रही “मोदी जैकेट’ और “राहुल कुर्ता”
Jamshedpur News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: March 30, 2019, 12:29 PM IST

जमशेदपुर बाजार में मोदी जैकेट और राहुल गांधी के कुर्ते का क्रेज लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दल के लोगों के साथ आम लोग भी जमकर खरीदारी कर रहे हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव आते ही जमशेदपुर बाजार में दो अलग-अलग रंग देखने को मिल रहा है, जहां एक तरफ विभिन्न राजनीतिक दल द्वारा अपनी पार्टी को जिताने के को लेकर लोक लुभावने गाने बनाने में लगें हैं. तो वहीं दूसरी तरफ बाजारों में मोदी जैकेट और राहुल गांधी के कुर्ते का क्रेज लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दल के लोगों के साथ आम लोग भी जमकर खरीदारी कर रहे हैं.

लौहनगरी जमशेदपुर में लोकसभा चुनाव को देखते हुए शहर में बंडी और कुर्ता की मांग बढ़ी हुई. महिला हो या फिर पुरूष बंडी या फिर कुर्ता लोग इसकी खरीदारी में लगे हुए हैं. खादी की जैकेट और कुर्ता महिला एवं पुरुषों के बीच आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है, इसी के चलते शहर के खादी ग्रामोद्योग में महिलाएं जैकेट और कुर्ता बनाने में लगी हुई हैं, जहां बड़ी तादाद में मोदी जैकेट और कुर्ता बनाए जा रहे हैं.

शहरवासियों का साफ कहना है कि पीएम की जैकेट और राहुल गांधी के कुर्ते का क्रेज इस लोकसभा चुनाव में देखने को मिल रहा है. महिला हो या फिर पुरुष सभी लोकसभा चुनाव के मूड में आ गए है. राजनीतिक दलों के साथ-साथ आम लोग भी इस चुनाव में काफी मूड में दिख रहें है, क्योकिं सभी मोदी जैकेट और कुर्ते की खरीदारी में लगे हुए हैं. चुनाव को देखते हुए दुकानों में भी अभी से मोदी जैकेट और कुर्ते बड़ी संख्या में रखे गए है और लोग दुकानों मे आकर जमकर खरीदारी कर रहे है.

(जमशेदपुर से आशीष कुमार की रिपोर्ट)



यह भी देखें-VIDEO: यहां लाइफ सपोर्ट जैकेट के बिना होती हैं बोटिंग, हो सकता है बड़ा हादसा

यह भी देखें- VIDEO: झारखंड खादी ग्रामोद्योग बोर्ड महिलाओं को कर रहा प्रशिक्षित

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2019, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर