• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • चुनावी सीजन में युवाओं में हिट हो रही “मोदी जैकेट’ और “राहुल कुर्ता”

चुनावी सीजन में युवाओं में हिट हो रही “मोदी जैकेट’ और “राहुल कुर्ता”

जमशेदपुर बाजार में मोदी जैकेट और राहुल गांधी के कुर्ते का क्रेज लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दल के लोगों के साथ आम लोग भी जमकर खरीदारी कर रहे हैं.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव आते ही जमशेदपुर बाजार में दो अलग-अलग रंग देखने को मिल रहा है, जहां एक तरफ विभिन्न राजनीतिक दल द्वारा अपनी पार्टी को जिताने के को लेकर लोक लुभावने गाने बनाने में लगें हैं. तो वहीं दूसरी तरफ बाजारों में मोदी जैकेट और राहुल गांधी के कुर्ते का क्रेज लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दल के लोगों के साथ आम लोग भी जमकर खरीदारी कर रहे हैं.

    लौहनगरी जमशेदपुर में लोकसभा चुनाव को देखते हुए शहर में बंडी और कुर्ता की मांग बढ़ी हुई. महिला हो या फिर पुरूष बंडी या फिर कुर्ता लोग इसकी खरीदारी में लगे हुए हैं. खादी की जैकेट और कुर्ता महिला एवं पुरुषों के बीच आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है, इसी के चलते शहर के खादी ग्रामोद्योग में महिलाएं जैकेट और कुर्ता बनाने में लगी हुई हैं, जहां बड़ी तादाद में मोदी जैकेट और कुर्ता बनाए जा रहे हैं.

    शहरवासियों का साफ कहना है कि पीएम की जैकेट और राहुल गांधी के कुर्ते का क्रेज इस लोकसभा चुनाव में देखने को मिल रहा है. महिला हो या फिर पुरुष सभी लोकसभा चुनाव के मूड में आ गए है. राजनीतिक दलों के साथ-साथ आम लोग भी इस चुनाव में काफी मूड में दिख रहें है, क्योकिं सभी मोदी जैकेट और कुर्ते की खरीदारी में लगे हुए हैं. चुनाव को देखते हुए दुकानों में भी अभी से मोदी जैकेट और कुर्ते बड़ी संख्या में रखे गए है और लोग दुकानों मे आकर जमकर खरीदारी कर रहे है.

    (जमशेदपुर से आशीष कुमार की रिपोर्ट)

    यह भी देखें-VIDEO: यहां लाइफ सपोर्ट जैकेट के बिना होती हैं बोटिंग, हो सकता है बड़ा हादसा

    यह भी देखें- VIDEO: झारखंड खादी ग्रामोद्योग बोर्ड महिलाओं को कर रहा प्रशिक्षित

    यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज