पिता ने 12 साल के बेटे को पीट-पीट किया अधमरा, फिर फांसी पर लटकाया

जमशेदपुर में एक पिता ने शराब के नशे में पहले अपने 12 साल के बेटे को पीट पीट कर अधमरा कर दिया. इसके बाद बेटे को घर के आंगन में दुपट्टा से बांध कर फांसी पर लटका दिया.

News18 Jharkhand
Updated: July 7, 2019, 3:29 PM IST
पिता ने 12 साल के बेटे को पीट-पीट किया अधमरा, फिर फांसी पर लटकाया
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Jharkhand
Updated: July 7, 2019, 3:29 PM IST
जमशेदपुर में एक पिता ने पहले अपने 12 साल के बेटे को पीट पीट कर अधमरा कर दिया. इसके बाद बेटे को घर के आंगन में दुपट्टा से बांध कर फांसी पर लटका दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने हत्यारा पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता शराब के नशे में था.

मामला टेल्को थाना अंतर्गत घड़ी पार्क के पास का है. बताया जा रहा है कि हत्यारा पिता समीर भुईमाली दलमा गेस्ट हाउस में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी है. उसने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया है. 12 साल के बेटे प्रेमनाथ भुईमाली लेडी इंदर सिंह स्कूल के छठी कक्षा का छात्र था. वह पढ़ाई करने के बाद खाना खाया और उसके बाद सो गया. तभी शराबी पिता देर रात घर पहुंचा और बच्चे की पिटाई शुरू कर दी.

जिस वक्त पिता को बच्चे को पीट रहा था. उस वक्त उसकी पत्नी दूसरे कमरे में थी. जब तक वह बाहर निकल पाती तब तक पुत्र को मौत के घाट उतार चुका था. फिलहाल हत्यारा पिता पुलिस के गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें -

पता है जान मैं आपके बिना नहीं रह सकती, फिर कर ली सुसाइड

रांची में आज मना माही का बर्थडे,प्रशंसकों ने मांगा ये गिफ्ट

अर्जुन मुंडा ने क्षेत्र की जनता को दी करोड़ों की सौगात
First published: July 7, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...