लाइव टीवी
Elec-widget

जमशेदपुर के बारीडीह बाजार में भीषण आग, 40 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक

News18 Jharkhand
Updated: December 4, 2019, 10:33 AM IST
जमशेदपुर के बारीडीह बाजार में भीषण आग, 40 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक
जमशेदपुर के बारीडीह बाजार में देर रात भीषण आग लग गई.

चश्मदीदों के मुताबिक आग (Fire) एक के बाद एक दुकान को अपनी जद में लेती गई. जिसके बाद पूरे बारीडीह बाजार में अफरा-तफरी मच गई.

  • Share this:
जमशेदपुर. बारीडीह बाजार (Baridih Market) में मंगलवार देर रात आग (Fire) लगने से 40 से ज्यादा दुकानें (Shops) जलकर खाक हो गईं. इनमें मोबाइल, कपड़े और अन्य दुकानें शामिल हैं. 15 दुकान पूरी तरह जल चुकी है. इस अगलगी में लाखों के नुकसान की आशंका है. दमकल की 10 गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना रात 12 बजे की है.

चश्मदीदों के मुताबिक आग एक के बाद एक दुकान को अपनी जद में लेती गई. जिसके बाद पूरे बारीडीह बाजार में अफरा-तफरी मच गई. आग की सूचना पर दुकानदार अपने-अपने घरों से बाजार पहुंचे और आग को बुझाने की कोशिश की. लेकिन आग इतनी भयावह थी कि बुझने के बजाय एक के बाद एक दुकान को अपनी चपेट में लेती चली गई.

लोगों के मुताबिक आग सबसे पहले बारीडीह चौक से बिरसानगर जाने वाले रास्ते पर मौजूद दुकानों में लगी. एक भुजा की दुकान से आग की लपटें उठीं और धीरे-धीरे पूरे बाजार को अपनी आगोश में ले ली. यह देखकर बाजार में मौजूद लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन यह इतनी भयावह होती चली गई कि पूरे बाजार में फैल गई. जिसके बाद लोगों ने आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. दमकल की 10 गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू पाया.

लोगों के मुताबिक इस अगलगी में लाखों के नुकसान की आशंका है. 40 दुकानें जलकर खाक हो गईं. प्रशासन मामले की छानबीन में जुटी है.

(इनपुट- अन्नी अमृता, रंजीत)

ये भी पढ़ें- चारा घोटाले के इस मामले में लालू यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें वजह

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...