लाइव टीवी

घाटशिला से चुनावी शंखनाद करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, तैयारियां पूरी

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 26, 2018, 9:36 AM IST
घाटशिला से चुनावी शंखनाद करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, तैयारियां पूरी
हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन झारखंड संघर्ष यात्रा के दौरान विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करते हुए घाटशिला पहुंचेंगे. पहली बार हेमंत सोरेन मोटरसाइकिल से कोल्हान में झारखंड संघर्ष यात्रा निकालेंगे और आने वाले वर्ष 2019 के चुनाव का शंखनाद करेंगे.

  • Share this:
घाटशिला में गुरुवार को विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के झारखंड संघर्ष यात्रा कार्यक्रम को लेकर घाटशिला और बहरगाड़ा विधानसभा क्षेत्र में तैयारियां अपने चरम पर है. हेमंत सोरेन की जन सभा को एतिहासिक बनाने के लिए गांव-गांव प्रचार किया जा रहा है. हेमंत सोरेन जमशेदपुर से सुंदरनगर होते हुए जादूगोड़ा पहुंचेंगे, जहां से वे स्वयं बाइक से घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गावों से गुजरते हुए सुरदा पहुंचेंगे.

सुरदा में तिलका मांझी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यकर्ताओं के साथ हेमंत सोरेन मउभंडार होते हुए घाटशिला पहुंचेंगे. घाटशिला के मुख्य मार्ग से सोरेन की रैली सभा स्थल पर पहुंचेगी, जहां वे जन सभा का संबोधित करेंगे. इस दौरान कई जगहों पर पूर्व मुख्यमंत्री के स्वागत का कार्यक्रम भी रखा गया है.

हेमंत सोरेन पूरे कोल्हान में बाइक से झारखंड संघर्ष यात्रा के दौरान विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करते हुए घाटशिला के सभास्थल पर पहुंचेंगे. इस जन सभा को झारखंड मुक्ति मोर्चा एतिहासिक बनाने की तैयारी में जुटा है. पहली बार हेमंत सोरेन मोटरसाइकिल से कोल्हान में झारखंड संघर्ष यात्रा निकालेंगे और आने वाले वर्ष 2019 के चुनाव का शंखनाद करेंगे.

घाटशिला में हेमंत सोरेन का कार्यक्रम की तैयारी कर रही कमेटी और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता कान्हू सामंत ने बताया कि जन सभा के बाद सोरेन आम लोगों से भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान कई सामाजिक संगठन के लोग हेमंत सोरेन से मिलेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गांव के ग्राम प्रधानों को जिम्मा दिया गया है. विभिन्न आदिवासी संगठन भी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक जुट होकर कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विभिन्न मुद्दों के साथ इस बार हेमेंत सोरेन घाटशिला के स्थानीय मुद्दों पर भी सरकार को घेरेंगे.

यह भी पढ़ें-  लोकसभा-विधानसभा चुनाव को लेकर झामुमो का कार्यकर्ता सम्मेलन

यह भी पढ़ें-  ‘रसातल में जा रही है कांग्रेस और राफेल राग गा रहे हैं राहुल गांधी’

यह भी पढ़ें-  मंत्री सरयू राय से मिले JPDA के अध्यक्ष, डीजल पर वैट कम करने की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...