• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • पूर्व मंत्री सरयू राय ने बनाया अपना संगठन, जमशेदपुर में जनता के लिए करेगा काम

पूर्व मंत्री सरयू राय ने बनाया अपना संगठन, जमशेदपुर में जनता के लिए करेगा काम

पूर्व बीजेपी नेता सरयू राय ने जनता के काम के लिए नया संगठन बनाया है. (फाइल फोटो)

पूर्व बीजेपी नेता सरयू राय ने जनता के काम के लिए नया संगठन बनाया है. (फाइल फोटो)

पूर्व मंत्री सरयू राय (Saryu Ray) ने साफ कर दिया कि नया संगठन सियासी नहीं है. यह केवल जनता के लिए काम करेगा.

  • Share this:
    जमशेदपुर. पूर्व बीजेपी नेता सरयू राय (Saryu Ray) ने नया संगठन बनाने का ऐलान किया है. साकची में प्रेसवार्ता कर उन्होंने अपने नये संगठन भारतीय जन मोर्चा (Bharatiya Jan Morcha) की घोषणा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जमशेदपुर पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्र में यह संगठन काम करेगा. संगठन के संयोजक मुकुल मिश्रा होंगे. संगठन में युवा और महिला विंग भी बनेगा. जमशेदपुर में जनता का काम इस संगठन के माध्यम से किया जाएगा.

    उन्होंने कहा कि भारतीय जन मोर्चा बूथ स्तर तक काम करेगा. इसके लिए निचले स्तर पर समितियां गठित की जाएंगी. मोर्चा का पहला कार्यकर्ता सम्मेलन 25 जनवरी जमशेदपुर के थीम पार्क में होगा. आगे चलकर संगठन का विस्तार होगा. पूर्व मंत्री ने साफ कर दिया कि नया संगठन सियासी नहीं है. यह केवल जनता के लिए काम करेगा.

    जमशेदपुर में सुधरेगी बिजली-पानी की स्थिति

    सरयू राय ने कहा कि 24 जनवरी को मोहरदा जलापूर्ति योजना को लेकर बैठक होगी. योजना सही तरीके से चले, लोगों को साफ पानी मिले, इस पर मंथन होगा. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर में बिजली को लेकर भी सुधार के लिए प्रयास किये जा रहे हैं. केबल कितने बिछे हैं, इसका हिसाब बिजली विभाग से मांगा गया है. जरूरत पड़ने पर एक और पावर सब स्टेशन जमशेदपुर पूर्वी में बन सकता है. जुस्को से भी अब तक के कार्यों की जानकारी मांगी गई है.

    विधायक ने मांग की कि शहर के सिदगोड़ा टाउन हाॅल, सोन मंडप समेत अन्य भवन सरकारी पैसे बने हैं. ऐसे में इनका नियंत्रण प्रशासन के पास होना चाहिए, न कि कोई व्यक्ति विशेष के द्वारा चलाएं जाएं. उन्होंने कहा कि नये संगठन का उद्देश्य भ्रष्टाचारमुक्त और भयमुक्त होकर काम करना होगा. फिलहाल यह जमशेदपुर पूर्वी और पश्चिम में काम करेगा. आगे चलकर जिलेभर में इसका विस्तार होगा.

    इनपुट- अन्नी अमृता

    ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को मिला 'चैम्पियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड, गीता कोड़ा भी हुईं सम्मानित

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज