लाइव टीवी
Elec-widget

नागाडीह कांड : चार हत्याओं का आरोपी डेढ़ साल बाद गिरफ्तार

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: March 11, 2019, 7:08 PM IST
नागाडीह कांड : चार हत्याओं का आरोपी डेढ़ साल बाद गिरफ्तार
जमशेदपुर का नागाडीह, जहां बच्चा चोर के शक में हुई थी तीन युवकों व एक वृद्धा की हत्या

बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर 18 मई 2017 को नागाडीह गांव में उन्मादी भीड़ ने तीन युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इन तीन में से एक मृतक की दादी को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घायल दादी की टीएमएच में इलाज के दौरान लगभग एक महीना बाद मौत हो गई थी.

  • Share this:
जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के तहत डेढ़ साल पहले हुए नागाडीह कांड का अभियुक्त जगत मार्डी को आखिरकार जमशेदपुर पुलिस ने आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दरअसल पुलिस पिछले दो दिनों से ये जांच कर रही थी कि पकड़ा गया आरोपी नागाडीह कांड में फरार असली जगत मार्डी ही है या नहीं. पूरी तरह आश्वस्त होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जेल भेजने से पहले  पुलिस ने उससे काफी पूछताछ की.  विदित हो  कि पुलिस ने जगत मार्डी समेत 9 अभियुक्तों को फरार घोषित करते हुए एडीजे-13 प्रभाकर सिंह की अदालत में सूचना दी थी. मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल कर दी थी.

गौरतलब है कि बच्चा चोर गिरोह की अफवाह फैलाकर 18 मई 2017 को नागाडीह गांव में उन्मादी भीड़ ने तीन युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इन तीन में से एक मृतक की दादी को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घायल दादी की टीएमएच में इलाज के दौरान लगभग एक महीना बाद मौत हो गई थी. इस तरह कुल चार हत्याओं के आरोपियों में प्रमुख जगत हार्डी पिछले डेढ़ साल से पुलिस को आरोपी जगत हार्डी ना होकर खुद को कोई दूसरा जगत मार्डी बताकर भ्रमित कर रहा था. इस तरह वह पुलिस के सामने आकर भी बचा हुआ था. पूरी तरह आश्वस्त होने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की.

यह भी पढ़ें - डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का ड्राइवर पटना से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - झारखंड महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर हफ्तेभर में सामने आएगा फॉर्मूला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...