दो ट्रकों की टक्कर में चालक समेत 4 लोग घायल
Jamshedpur News in Hindi

दो ट्रकों की टक्कर में चालक समेत 4 लोग घायल
दो ट्रकों की टक्कर में चालक समेत 4 लोग घायल

श्याम सुंदरपुर थाना अंतर्गत एनएच-33 पर ट्रक और टाटा 407 ट्रक में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
झारखंड में जमशेदपुर जिले के श्याम सुंदरपुर थाना अंतर्गत एनएच-33 पर ट्रक और टाटा 407 वाहन में सीधी टक्कर हो गई है. इस दुर्घटना में 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चारों घायलों में से दो की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक मछली से लदे ट्रक और ईंटों भरे 407 ट्रक के बीच आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर की आवाज सुन आस पास मौजूद स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए. इस दौरान लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया. इनमें से गंभीर दो घायलों की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए उन्हें टीएमएच अस्पताल रेफर किया गया है.

गंभीर रूप से घायलों में दोनों ट्रक के ड्राइवर हैं, जिनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. वहीं इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद एनएच-33 पर एक तरफ गाड़ियों की लंबी कतार सी लग गई है. इस दौरान स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह जाम को खाली करवाया, जिससे वाहनों का आवागमन शुरू हो सका. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading