पैसों के लालच में अपनी ही महिला मित्र के अपहरण की रची साजिश, पुलिस की सख्ती से खुले सारे राज

कोड़ा अपहरण मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले में लिप्त और अपराधियों की तलाश में जुटी है.

News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 7:30 AM IST
पैसों के लालच में अपनी ही महिला मित्र के अपहरण की रची साजिश, पुलिस की सख्ती से खुले सारे राज
पैसे के लालच में दोस्त ने बनाई थी अपहरण कर फिरौती मांगने की योजना, गिरफ्तार
News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 7:30 AM IST
झारखंड के जमशेदपुर में निशा कोड़ा अपहरण मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी ताजदार आलम का इस अपहरण में खास हाथ था, जो कि निशा कोड़ा का साथी था. ताजदार आलम ने पैसे के लालच में आकर एक प्रोफेशल गैंग के साथ मिलकर निशा कोड़ा के अपहरण कर 50 लाख की फिरौती की योजना बनाई थी.

दोस्त ने बनाया था अपहरण करने का प्लान

पुलिस के मुताबिक बीते 25 जुलाई को सोनारी की रहने वाली निशा को उसके दोस्त ताजदार आलम अपने कुछ दोस्तों के साथ जमीन दिखाने के लिए कपाली ले गया था, लेकिन उस दौरान जब निशा को एहसास हुआ कि उसका अपहरण किया जा रहा है, तो वह चलती कार से कूद गई और पुलिस में जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पैसे के लालच में दोस्त ने बनाई थी अपहरण कर फिरौती मांगने की योजना
पैसे के लालच में दोस्त ने बनाई थी अपहरण कर फिरौती मांगने की योजना (सांकेतिक तस्वीर)


पुलिस पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूला

जिसके बाद पुलिस ने ताजदार आलम को पूछताछ के लिए बुलाया, जिसमें उसने बताया कि उसके साथ लूटपाट हो गई थी, जिससे घबराकर वह रांची चला गया था, लेकिन बार-बार पूछताछ के दौरान ताजदार अपने बयानों को बदलता रहा, जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ और पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उससे पूछताछ की, जिसमें ताजदार ने अपना गुनाह कबूल लिया.

पैसोें के लालच में आकर बनाया था प्लान
Loading...

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने पैसे के लालच में आकर चौड़ा राजू गैंग के साथ मिलकर निशा को अपहरण कर 50 लाख की फिरौती की मांग करने की योजना बनायी थी, लेकिन मौके से निशा के भाग जाने से उनका प्लान सफल नहीं हो पाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के बयान के आधार पर चोरा राजू गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया. साथ ही मामले में लिप्त और अपराधियों की तलाश जारी है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 7:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...