Home /News /jharkhand /

दोस्त को मेले में शराब पिलाकर उसकी पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

दोस्त को मेले में शराब पिलाकर उसकी पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

नीरज मिश्रा, थाना प्रभारी, कोवाली थाना

नीरज मिश्रा, थाना प्रभारी, कोवाली थाना

दोस्त ने मेले में पीड़िता के पति को शराब पिलाकर नशे मे धुत कर दिया. दोस्त को नशे में धुत देखकर आरोपी दोस्त ने उसकी पत्नी के साथ पूरी रात दुष्कर्म किया.

    जमशेदपुर के पोटका के कोवाली थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला के पति को शराब पिला कर उसकी पत्नी के साथ दोस्त ने दुष्कर्म किया. वहीं महिला द्वारा विरोध करने पर उसे गंभीर रूप से मारपीट कर घायल भी कर दिया. गंभीर रूप से घायल महिला का जमशेदपुर सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

    बताया जा रहा है कि आरोपी दोस्त ने मेला देखने पीड़िता के पति को लेकर भेलायडीह गया था. दोस्त ने मेला में पीड़िता के पति को शराब पिलाकर नशे मे धुत कर दिया. दोस्त को नशे में धुत देखकर आरोपी ने उसकी पत्नी के साथ पूरी रात दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं महिला के विरोध करने पर वहशी दोस्त ने महिला की बुरी तरह से पिटाई भी की.

    घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए जमशेदपुर सदर अस्पताल लेकर आई. यहां पीड़िता का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

    कोवाली थाना प्रभारी नीरज मिश्रा ने कहा कि पीड़िता के पुत्र ने थाने में आकर बताया कि उसकी मां के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस रिपोर्ट के आधार पर पीड़िता को सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर