नानी के घर जा रही नाबालिग से रास्ते में गैंगरेप कर जंगल में छोड़ा, दोस्त पर शक

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में घटना को अंजाम दिया गया है. नाबालिग लड़की अपने एक दोस्त के साथ नानी के घर जा रही थी. इसी दौरान उसके साथ रेप (Rape) किया गया.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में एक नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. जहां अपनी नानी के नाबालिग अपने एक साथी लड़का के साथ जा रही थी. तभी टेल्को के थीम पार्क के पास कुछ लड़कों ने लड़की के दोस्त को भगाकर उसे जंगल में ले गए. जहां बारी बारी से उसके साथ गैंग रेप किया है. गुमशुदा की शिकायत के बाद युवती को 24 घंटे बाद पुलिस और परिजनों ने बरामद किया है. नाबालिग बिरसानगर इलाके की रहने वाली है. पुलिस बेहतर उपचार और मेडिकल जांच कराने के लिए उसे सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना में शामिल संदिग्ध दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. जबकि अन्य युवक अभी भी पुलिस के चुंगल से फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. वहीं घटना के बाद बिरसानगर थाना में पीड़िता के परिजनों के साथ स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. जबकि मामले को देखते हुए स्थानीय विधायक सरयू राय और जेएमएम के नेता कार्यकर्त्ता बिरसानगर थाना पहुंचे और घटना को दिल्ली की निर्भया कांड जैसा बताया है. वहीं कहा है कि घटना जघन्य अपराध जैसा है. जिससे आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले ये मांग किया गया है.

पुलिस से शिकायत के बाद खोजबीन
बताया जा रहा है कि नाबालिक युवती बीते मंगलवार दोपहर के समय अपने नानी के घर के लिए निकली थी. लेकिन जब वो नानी के यहां नहीं पहुंची तो परिवार वाले खोजबीन करने लगे जब काफी खोजबीज किये. नाबालिग का पता नहीं लगने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस युवती की खोजबीन करते हुए उसे गोबिंदपुर के खैरबनी स्थित एक रेलवे फाटक के पास से उसे बरामद किया है. मामले में पुलिस ने युवती के दोस्त सहित दो अन्य युवकों को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है. साथ ही मामले में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.