Home /News /jharkhand /

Jamshedpur News: दिनदहाड़े गैंगवार से थर्राया शहर, रविदास गैंग के लोगों ने हेते गिरोह के गुर्गे को मारी गोली

Jamshedpur News: दिनदहाड़े गैंगवार से थर्राया शहर, रविदास गैंग के लोगों ने हेते गिरोह के गुर्गे को मारी गोली

गैंगवार में घायल हेते गिरोह का सियाल सिंह हाल में ही जेल से बाहर आया है.

गैंगवार में घायल हेते गिरोह का सियाल सिंह हाल में ही जेल से बाहर आया है.

Gang-war in Jamshedpur: सोनारी इलाके के रोड नंबर-5 में जेएमएम कार्यालय के पास गैंगवार हुआ. गैंगवार की घटना में घायल हेते गैंग के सदस्य हिस्ट्री शीटर सियाल सिंह ने फनी महतो के घर में घुसकर अपनी जान बचाई.

जमशेदपुर. शुक्रवार को एक फिर गैंगवार (Gang-war) की घटना से जमशेदपुर (Jamshedpur) का सोनारी इलाका थर्रा उठा. जानकारी के मुताबिक रविदास गैंग के गुर्गों ने हेते गिरोह के दो सदस्यों पर गोलीबारी की. दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. इस गोलीबारी में हेते गैंग के सदस्य और हिस्ट्रीशीटर सियाल सिंह को गोली लगी. सियाल सिंह ने फनी महतो के घर में घुसकर अपनी जान बचाई. गैंगवार की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सोनारी इलाके के रोड नंबर-5 में जेएमएम कार्यालय के पास गैंगवार हुआ. गैंगवार की घटना में घायल हेते गैंग के सदस्य हिस्ट्री शीटर सियाल सिंह ने फनी महतो के घर में घुसकर अपनी जान बचाई. रविदास गैंग के सदस्यों ने फनी महतो के घर पर भी फायरिंग की. फिर मौके से फरार हो गए.

इस घटना में सियाल सिंह के साथी रौशन भी घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सियाल सिंह को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा. सियाल के पीठ में गोली लगी है. गोली उसके पीठ में फंस गई. वहीं सियाल का साथी रौशन बाइक से गिरने के कारण घायल हो गया.

सियाल हाल में ही जेल से बाहर आया था. उस पर हत्या का मामला दर्ज है. उसे कई बार तड़ीपार भी किया गया है. सियाल सिंह ने बताया कि वह अपने साथी रौशन के साथ बाइक से कागलनगर की ओर जा रहा था. तभी पीछे से बोलेरो में सवार रविदास और विशाल ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना में गोली लगने के बाद वह सड़क पर गिर गया. और पास में फनी महतो के घर में घुसकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया. पुलिस घटना में शामिल रविदास गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

Tags: Gang war, Jamshedpur news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर