लाइव टीवी

जमशेदपुर में हावड़ा की युवती से गैंगरेप, प्रेमी ने मारपीट करके नदी किनारे फेंका

News18 Jharkhand
Updated: October 4, 2018, 12:59 PM IST
जमशेदपुर में हावड़ा की युवती से गैंगरेप, प्रेमी ने मारपीट करके नदी किनारे फेंका
प्रतीकात्मक तस्वीर

दो दिन पहले युवती प्रेमी के साथ हावड़ा से जमशेदपुर आई थी. बुधवार रात प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:
जमशेदपुर में प्रेमी ने अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने प्रेमिका के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की और उसे नदी किनारे फेंककर फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मानगो पुलिस ने घायल हालत में युवती को एमजीएम अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां युवती की हालत नाजुक बनी हुई है. युवती का चेहरा बुरी तरह से जख्मी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता पश्चिम बंगाल के हावड़ा की रहने वाली है. दो दिन पहले प्रेमी उसे हावड़ा से जमशेदपुर लेकर आया. बुधवार रात अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. बाद में उसे बुरी तरह से मारपीट कर नदी के किनारे फेंक दिया. सुबह स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मानगो पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.



मानगो थाने के एएसआई सुधीर सिंह का कहना है कि पीड़िता पिछले तीन दिन से शमसूद नाम के लड़के साथ थी. बुधवार रात उसके साथ रेप किया गया. मारपीट भी की गई. सुबह लड़की बेहोशी की हालत में हाथीगोड़ा मंदिर के पास मिली, जहां से उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

एमजीएम अस्पताल में सिटी एसपी और डीएसपी ने जाकर पीड़िता से पूछताछ की है. युवती का कहना है कि तीन युवकों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने प्रेमी शमसूद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी प्रेमी फरार है.

(अन्नी अमृता की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2018, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...