लाइव टीवी

गीता कोड़ा ने तेज किया जनसंपर्क अभियान, मधु कोड़ा दिख रहे हर जगह साथ

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: November 12, 2018, 7:34 PM IST
गीता कोड़ा ने तेज किया जनसंपर्क अभियान, मधु कोड़ा दिख रहे हर जगह साथ
कांग्रेस की सभा में विधायक पत्नी गीता कोड़ा के साथ पूर्व सीएम मधु कोड़ा

गीता कोड़ा ने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. हालांकि मधु कोड़ा ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है लेकिन वह हर जगह जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा के साथ ही नजर आ रहे हैं. इस अभियान के पीछे नई पहचान कांग्रेसी होने के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी भी है.

  • Share this:
गीता कोड़ा ने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. हालांकि मधु कोड़ा ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है लेकिन वे हर जगह जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा के साथ ही नजर आ रहे हैं. इस अभियान के पीछे नई पहचान कांग्रेसी होने के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी भी है. गीता कोड़ा ने साफ शब्दों में कहा है कि वे चुनाव लड़ने को तैयार हैं. पार्टी के आदेश का इंतजार है. हालांकि मधु कोड़ा मीडिया से बात करने से कतराते रहे.

इस जनसंपर्क अभियान और नई पहचान कायम करने में गीता कोड़ा के पति पूर्व सीएम मधु कोड़ा भी हर जगह साथ दे रहे हैं. मधु कोड़ा कांग्रेस में शामिल न होकर भी विधायक पत्नी की खातिर और अपना भी वजूद कायम रखने के लिए मधु कोड़ा के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. रविवार को चक्रधरपुर में कोल्हान के कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे स्व. विजय सिंह सोय की पुण्यतिथि पर गीता कोड़ा, मधु कोड़ा साथ-साथ पहुंचे और श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - चाईबासा में मुठभेड़ के बाद हथियार छोड़कर भागे नक्सली, सर्च ऑपरेशन जारी

यह भी पढ़ें - जल्द खुलेगा पाकुड़ का ‘पचवाड़ा नॉर्थ कोल ब्लॉक’, अप्रैल 2015 से है बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2018, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...