• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Jamshedpur News: प्रेमी की हत्या की खबर से आहत प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

Jamshedpur News: प्रेमी की हत्या की खबर से आहत प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

आत्महत्या करने वाली प्रेमिका इंटर की छात्रा थी. (सांकेतिक तस्वीर)

आत्महत्या करने वाली प्रेमिका इंटर की छात्रा थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Jamshedpur News: घाटशिला में अनिल कुमार जेना नामक युवक की दिनदहाड़े घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी हत्या की खबर सुनकर प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी.

  • Share this:
पूर्वी सिंहभूम. झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में प्रेमी की हत्या (Murder) की खबर सुनकर प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर अपनी जान (Suicide) दे दी. घटना घाटशिला अनुमंडल के जादूगोड़ा थाना क्षेत्र की है. यहां अनिल कुमार जेना नामक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी हत्या की खबर सुनकर प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. प्रेमिका घाटशिला कॉलेज में इंटर की छात्रा थी.

25 वर्षीय अनिल कुमार जेना की उसके घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पर मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद और जादूगोड़ा थानाप्रभारी  सुनील कुमार कुशवाहा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. पुलिस ने मृतक के पिता और भाभी से पूछताछ की. हालांकि मृतक के परिजनों से पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली.

दिनदहाड़े गोलीबारी की ये घटना जादूगोड़ा थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर घटी. दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस की माने तो मृतक का पूर्व में अपराधियों के साथ कनेक्शन था. जांच में अवैध संबंध और कर्ज लेकर नहीं चुकाने की बात सामने आ रही है.

पुलिस मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगालने में जुटी है. कुछ दिनों पहले उसका मोबाइल गुम हो गया था. पिता नव कुमार जेना ने पुलिस को बताया कि मृतक का किसी से विवाद चल रहा था, इसकी कोई जानकारी उनलोगों के पास नहीं है. पुलिस मृतक के कुछ दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज