• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • प्यार में मिला धोखा, तो युवती ने दुपट्टे से लटककर दे दी जान

प्यार में मिला धोखा, तो युवती ने दुपट्टे से लटककर दे दी जान

समस्तीपुर में दसवीं की छात्रा ने की खुदकुशी. (सांकेतिक तस्वीर)

समस्तीपुर में दसवीं की छात्रा ने की खुदकुशी. (सांकेतिक तस्वीर)

एमजीएम थाना के एसआई राम कुमार सिंह ने कहा कि पिछले 8 साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन कुछ दिन पहले लड़के ने किसी दूसरी लड़की से शादी रचा ली. जिससे सदमे में आकर प्रेमिका ने दुपट्टे से लटककर जान दे दी.

  • Share this:
    जमशेदपुर. प्यार में धोखा पाने के बाद 22 वर्षीय युवती (Girl) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट लिखा, जिसमें आरोपी रतन कुंडू के बारे में पूरी कहानी लिखी. मामला जमशेदपुर के एमजीएम थानाक्षेत्र के भिलाई पहाड़ी बस्ती का है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है.

    8 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

    युवती के चाचा विकाल कार्गा ने बताया कि दोनों के बीच में पिछले आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी सभी को थी. लेकिन अचानक आरोपी रतन कुंडू दस दिन पहले किसी दूसरी लड़की से मंदिर में शादी रचा ली. मंगलवार को गांव में शादी की पार्टी थी. जिसकी तैयारियों को देखकर युवती को ऐसा सदमा लगा कि वह फंदे से झूलकर जान दे दी.

    प्रेमी ने दूसरी लड़की से रचा ली शादी 

    पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसके आधार पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है. एमजीएम थाना के एसआई राम कुमार सिंह ने कहा कि पिछले 8 साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन कुछ दिन पहले लड़के ने किसी दूसरी लड़की से शादी रचा ली. जिससे सदमे में आकर प्रेमिका ने दुपट्टे से लटककर जान दे दी. मामले की छानबीन जारी है.

    इनपुट- रंजीत ओझा

    ये भी पढ़ें- पूर्व की रघुवर सरकार के 5 मंत्रियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, PIL दर्ज, जानें क्या है मामला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज