ट्यूशन पढ़ाने के दौरान छात्रा को गलत तरीके से छूना पड़ा महंगा, घर में घुसकर शिक्षक की जमकर पिटाई

छात्राओं ने शिक्षक की पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया

छात्राओं ने शिक्षक की पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया

Jamshedpur News: आरोपी शिक्षक ट्यूशन पढ़ाने के दौरान छात्राओं को गंदी पिक्चर दिखाता था, तो कभी गलत तरीके से छूता था. लेकिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाकर आरोपी की गलत हरकत का विरोध किया. और दोस्तों को बताकर आरोपी की जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में ट्यूशन टीचर की गलत हरकत से नाराज छात्राओं ने घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दी. घटना टेल्को धोड़ाबाधा इलाके की है. आरोपी शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने के दौरान एक छात्रा के साथ गलत हरकत की. पीड़िता ने इसकी जानकारी दोस्तों को दी, जिसके बाद गुस्साये अन्य छात्राओं ने शिक्षक की घर घुसकर पिटाई कर दी. इस दौरान परिवार के लोग शिक्षक को बचाते रहे. छात्राओं ने पिटाई का वीडियो शूट कर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो के आधार पुलिस मामले का संज्ञान लेकर जांच में जुट गई है. आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है. हालांकि आरोपी शिक्षक की दलील है कि उसने कोई गलत हरकत नहीं की, बल्कि वह पीड़िता को छोटी बहन मानता है.

Youtube Video


जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक टेल्को घोड़ाबांधा स्थित आलोक बिहार अपार्टमेंट में छात्राओं को कॉमर्स का ट्यूशन पढ़ाता है. इस दौरान वह छात्राओं को गंदी पिक्चर दिखाता था, तो कभी छात्राओं को किस ले लेता था. लेकिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाकर आरोपी की गलत हरकत का विरोध किया. और दोस्तों को बताकर आरोपी की जमकर पिटाई कर दी.
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी शिक्षक ने उससे पहले भी कई बच्चियों के साथ गलत व्यवहार किया, लेकिन उन छात्राओं ने बदनामी के डर से आवाज नहीं उठाया. इससे शिक्षक की हिम्मत बढ़ती चली गई. और उसके साथ भी गलत हरकत कर डाली.

छात्राओं ने पिटाई का वीडियो शूट कर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर आरोपी शिक्षक के पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज