प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका का अपहरण, दो जिले की पुलिस में मचा हड़कंप

प्रेमी ने बताया कि वे लोग कार से डेटिंग पर निकले थे. इसी क्रम में चांडिल थाना इलाके में चार- पांच लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. मारपीट कर उसे भगा दिया, जबकि लड़की को अगवा कर जंगल की तरफ लेकर चले गए.

News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2019, 12:12 PM IST
प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका का अपहरण, दो जिले की पुलिस में मचा हड़कंप
प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका का हुआ अपहरण (फोटो- पीड़ित युवक)
News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2019, 12:12 PM IST
जमशेदपुर में प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका को अगवा कर लिया गया. इसके बाद बुधवार रात दो जिले की पुलिस में हड़कंप मच गया. जमशेदपुर और सरायकेला पुलिस ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद प्रेमिका को बरामद किया. हालांकि घरवालों की आशंका है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया. मामले में आगे की छानबीन चल रही है. अपहरणकर्ताओं ने प्रेमी युगल को देखकर प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया और प्रेमिका को अगवा कर जंगल की ओर लेकर चले गये.

मारपीट कर प्रेमी को भगाया, प्रेमिका को अगवा किया

प्रेमी ने बताया कि वे लोग कार से डेटिंग पर निकले थे. इसी क्रम में सोनारी दोमुहानी पुल पार कर सरायकेला जिले में घुस गए. वहां चांडिल थाना इलाके के सिल्ली गांव के पास चार- पांच लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. और उसे मारपीट कर भगा दिया, जबकि लड़की को अगवा कर जंगल की तरफ लेकर चले गए.

पुलिस की दबिश के कारण लड़की को छोड़ा 

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकलकर जमशेदपुर पहुंचने पर युवक ने अपने दोस्तों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद जमशेदपुर और सरायकेला पुलिस सक्रिय हुई. दोनों जिले में सभी चेक नाके को सील कर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस बीच अगवा लड़की को जुगसलाई के घोड़ा चौक के पास छोड़ दिया गया. जहां से टाइगर मोबाइल के जवानों ने लड़की को बरामद कर जुगसलाई थाना पहुंचाया. दोनों जिले के एसपी जुगसलाई थाना पहुंचे, जहां बुधवार देर रात तक प्रेमी युगल से पूछताछ की गई.

सरायकेला एसपी कार्तिक एस ने बताया कि लड़की के अपहरण का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस की सक्रियता से बड़ी घटना होते-होते बच गई. पुलिस की दबिश के कारण ही अपहरणकर्ता लड़की को छोड़कर भाग गए.

युवती के भाई ने प्रेमी पर ही दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण करने का आरोप लगाया है. युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई गई है. पुलिस युवती की मेडिकल जांच कराएगी. आगे की छानबीन जारी है.
Loading...

रिपोर्ट- आशीष कुमार

ये भी पढ़ें- आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर तलवारबाजी, गर्भवती महिला समेत 6 लोग घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...