• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका का अपहरण, दो जिले की पुलिस में मचा हड़कंप

प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका का अपहरण, दो जिले की पुलिस में मचा हड़कंप

प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका का हुआ अपहरण (फोटो- पीड़ित युवक)

प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका का हुआ अपहरण (फोटो- पीड़ित युवक)

प्रेमी ने बताया कि वे लोग कार से डेटिंग पर निकले थे. इसी क्रम में चांडिल थाना इलाके में चार- पांच लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. मारपीट कर उसे भगा दिया, जबकि लड़की को अगवा कर जंगल की तरफ लेकर चले गए.

  • Share this:
    जमशेदपुर में प्रेमी के साथ डेटिंग पर निकली प्रेमिका को अगवा कर लिया गया. इसके बाद बुधवार रात दो जिले की पुलिस में हड़कंप मच गया. जमशेदपुर और सरायकेला पुलिस ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद प्रेमिका को बरामद किया. हालांकि घरवालों की आशंका है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया. मामले में आगे की छानबीन चल रही है. अपहरणकर्ताओं ने प्रेमी युगल को देखकर प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया और प्रेमिका को अगवा कर जंगल की ओर लेकर चले गये.

    मारपीट कर प्रेमी को भगाया, प्रेमिका को अगवा किया

    प्रेमी ने बताया कि वे लोग कार से डेटिंग पर निकले थे. इसी क्रम में सोनारी दोमुहानी पुल पार कर सरायकेला जिले में घुस गए. वहां चांडिल थाना इलाके के सिल्ली गांव के पास चार- पांच लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. और उसे मारपीट कर भगा दिया, जबकि लड़की को अगवा कर जंगल की तरफ लेकर चले गए.

    पुलिस की दबिश के कारण लड़की को छोड़ा 

    अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकलकर जमशेदपुर पहुंचने पर युवक ने अपने दोस्तों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद जमशेदपुर और सरायकेला पुलिस सक्रिय हुई. दोनों जिले में सभी चेक नाके को सील कर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस बीच अगवा लड़की को जुगसलाई के घोड़ा चौक के पास छोड़ दिया गया. जहां से टाइगर मोबाइल के जवानों ने लड़की को बरामद कर जुगसलाई थाना पहुंचाया. दोनों जिले के एसपी जुगसलाई थाना पहुंचे, जहां बुधवार देर रात तक प्रेमी युगल से पूछताछ की गई.

    सरायकेला एसपी कार्तिक एस ने बताया कि लड़की के अपहरण का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस की सक्रियता से बड़ी घटना होते-होते बच गई. पुलिस की दबिश के कारण ही अपहरणकर्ता लड़की को छोड़कर भाग गए.

    युवती के भाई ने प्रेमी पर ही दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण करने का आरोप लगाया है. युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई गई है. पुलिस युवती की मेडिकल जांच कराएगी. आगे की छानबीन जारी है.

    रिपोर्ट- आशीष कुमार

    ये भी पढ़ें- आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर तलवारबाजी, गर्भवती महिला समेत 6 लोग घायल

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज