वर्दी की धौंस दिखाकर हवलदार ने नाबालिग से 5 साल तक किया दुष्कर्म

पीड़िता के मुताबिक आरोपी हवलदार ने एक दिन बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान वीडियो भी बनाया. और फिर धौंस दिखाकर रेप करने लगा.

News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2019, 11:19 AM IST
वर्दी की धौंस दिखाकर हवलदार ने नाबालिग से 5 साल तक किया दुष्कर्म
जमशेदपुर में हवलदार ने साथी के साथ मिलकर पांच साल तक नाबालिग से किया दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2019, 11:19 AM IST
जमशेदपुर. वर्दी की धौंस दिखाकर एक हवलदार ने अपने साथी के साथ पांच साल तक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं 19 साल होने पर जब पीड़िता की शादी हो गई और जब वह ससुराल से लौटकर मायके आई, तो भी आरोपी पुलिसकर्मियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. सोमवार को इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता ने सोनारी थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. केस दर्ज कर सोनारी पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई. अब कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा.

आरोपी हवलदार ने ऐसे बनाया शिकार  

पीड़िता ने बताया कि मेरे माता-पिता और चाची पांच साल पहले एक केस में जेल चले गये थे. घर पर मैं अकेली रह गई थी. तभी आरोपी हवलदार अशोक कुमार आया और खुद को पुलिसवाला बताकर परिवारवालों को जेल से छुड़ाने का भरोसा दिलाया.

पीड़िता के मुताबिक इसी क्रम में आरोपी एक दिन बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान वीडियो भी बनाया. और फिर धौंस दिखाकर रेप करने लगा. यह सिलसिला पांच साल तक चलता रहा.

पीड़िता की माने तो एक दिन आरोपी हवलदार उसे अपने घर ले गया और शारीरिक संबंध बनाया. उसके बाद वहां उसका एक दोस्त अमित कुमार ने भी दुष्कर्म किया.

आरोपी हवलदार अशोक कुमार जुगसलाई सिटी कंट्रोल रूम में पदस्थापित है. सोनारी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें- तवरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामला: पुलिस ने 11 आरोपियों के ऊपर से हत्या का आरोप हटाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...