JMM विधायकों और सांसदों के साथ दिल्ली पहुंचे हेमंत सोरेन, सियासत गर्म

सूत्रों की माने तो गोमियो उपचुनाव को लेकर दिल्ली में किसी बड़े राजनीतिक दल से कुछ सांठ-गांठ हो सकती है. इसी सिलसिले में पार्टी विधायकों और सांसदों के साथ नेता प्रतिपक्ष दिल्ली पहुंचे हैं.

Anni Amrita | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 12:29 PM IST
JMM विधायकों और सांसदों के साथ दिल्ली पहुंचे हेमंत सोरेन, सियासत गर्म
हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)
Anni Amrita | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 12:29 PM IST
विपक्ष के नेता और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन दिल्ली में हैं. उनके साथ पार्टी के दो सांसद और कुछ विधायक भी दिल्ली पहुंचे हैं. वहीं कई अन्य विधायक दिल्ली पहुंचने वाले भी हैं.

हेमंत सोरेन के इस दिल्ली दौरे को झारखंड की राजनीति में आने वाले समय में उठापटक और बदलाव से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल सूत्रों की माने तो गोमिया उपचुनाव को लेकर दिल्ली में किसी बड़े राजनीतिक दल से कुछ सांठ-गांठ हो सकती है. इसी सिलसिले में पार्टी विधायकों और सांसदों के साथ नेता प्रतिपक्ष दिल्ली पहुंचे हैं.

दरअसल गोमिया के जेएमएम विधायक योगेन्द्र महतो की विधायकी चली गई है. ऐसे में गोमिया उपचुनाव को लेकर पार्टी कोई बड़ा दांव खेल सकता है. कोई ऐसा पासा फेंक सकता है, जिसका लाभ पार्टी को अगले साल के विधानसभा चुनाव में हो या फिर उसका फायदा रघुवर सरकार को हिलाने में हो.

बता दें कि कोयला चोरी के मामले में योगेन्द्र महतो को रामगढ़ कोर्ट ने दोषी ठहराया और तीन साल की सजा सुनाई. इसके बाद विधानसभा से उनकी सदस्यता रद्द होने की अधिसूचना जारी कर दी गई.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर