लाइव टीवी

संघर्ष यात्रा के सिलसिले में घाटशिला पहुंचे हेमंत, बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद

News18 Jharkhand
Updated: September 28, 2018, 11:16 AM IST
संघर्ष यात्रा के सिलसिले में घाटशिला पहुंचे हेमंत, बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद
पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

संघर्ष यात्रा को लेकर जेएमएम समर्थकों ने कहा कि यह यात्रा अब गांव-गांव और गली-गली में जारी रहेगी.

  • Share this:
जमशेदपुर से शुरू हुई पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की संघर्ष यात्रा गुरुवार देर शाम घाटशिला पहुंची. यहां सुरदा क्रॉसिंग पर पूर्व मुख्यमंत्री ने बाबा तिलका माझी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया और जाहेथान में पूजा-अर्चना की.

हेमंत सोरेन के इंतजार में समर्थक सुबह से ही सुरदा क्रॉसिंग पर जमे रहे. दूर-दराज से आयीं महिलायें दिनभर खड़ी रहकर शाम में संघर्ष यात्रा में शामिल हुईं. यात्रा तय समय से चार घंटे देरी से सुरदा क्रॉसिंग पहुंची. लेकिन समर्थकों का जोश कम नहीं हुआ. दिनभर सुरदा क्रॉसिंग में हजारों की संख्या में लोग नारेबाजी करते रहे.

संघर्ष यात्रा को लेकर जेएमएम समर्थकों ने कहा कि यह यात्रा अब गांव-गांव और गली-गली में जारी रहेगी. लोगों की अपार भीड़ साबित कर रही है कि लोग भाजपा सरकार से त्रस्त हैं. संघर्ष यात्रा में गांव के अंतिम व्यक्ति तक को जोड़ा जायेगा.

 

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये पार्टी की ओर से दूर-दराज से आये महिलाओं व ग्रामीणों के लिये बस की व्यवस्था की गयी थी. संघर्ष यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का जगह-जगह स्वागत किया गया. इस दौरान पूर्व सीएम ने बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया.

(प्रभंजन की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2018, 11:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...