लाइव टीवी

फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस और परमिट बनाने वालों की तलाश में चलाया अभियान

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 12, 2018, 6:59 PM IST
फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस और परमिट बनाने वालों की तलाश में चलाया अभियान
सर्च अभियान के दौरान गाड़ी का पेपर चेक करते पुलिस कर्मी

पुलिस को सूचना मिली थी कि फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस सहित वाहनों के फर्जी परमिट बनाने वाला गिरोह बंगाल और ओडिशा से सटे इलाके में सक्रिय है. मामले को गंभीरता से लेते हुए घाटशिला एसडीपीओ आर वी सिंह ने घाटशिला के चाकुलिया और बहरागोडा में सघन जांच अभियान चलाया.

  • Share this:
ओडिशा और पश्चिम बंगाल सीमा से सटे झारखंड के इलाकों में अपराध को कम करने के लिए घाटशिला एसडीपीओ आरवी सिंह के नेतृत्व में सर्च अभियान चलाया गया. पुलिस ने इलाके में फर्जी परमिट बनाने वाले गिरोह की तलाश में भी सघन सर्च अभियान चलाया.

पुलिस को सूचना मिली थी कि फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस सहित वाहनों के फर्जी परमिट बनाने वाला गिरोह बंगाल और ओडिशा से सटे इलाके में सक्रिय है. मामले को गंभीरता से लेते हुए घाटशिला एसडीपीओ आरवी सिंह ने घाटशिला के चाकुलिया और बहरागोडा में सघन जांच अभियान चलाया.

बता दें कि बीते दिनों बहरागोडा से सटे जामशोला में पुलिस ने छापेमारी कर फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस सहित वाहनों के फर्जी परमिट बनाने वाले गिरोह के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया था. इसमें गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि वाहनों के फर्जी कागजात बनाने वाले रैकेट के तार झारखंड के बहरागोड़ा से जुड़े हुए हैं.

झारखंड के सीमावर्ती इलाकों बहरागोड़ा, चाकुलिया और धालभूमगढ़ थाना क्षेत्रों में एसडीपीओ आरवी सिंह ने सघन वाहन चेंकिग अभियान चलाया. इस दौरान छोटे वाहन से लेकर बड़े वाहनों तक के कागजात देखे गए. एसडीपीओ ने बताया कि सर्च अभियान आगे भी जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें- चाईबासा में मुठभेड़ के बाद हथियार छोड़कर भागे नक्सली, सर्च ऑपरेशन जारी

यह भी पढ़ें- सैकड़ों नाबालिग लड़कियों को बेचने वाले कुख्यात तस्कर रोहित मुनि को भेजा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2018, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...