Home /News /jharkhand /

अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए हिंदू, मुस्लिम, ईसाई सभी को आगे आना होगा: सरयू राय

अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए हिंदू, मुस्लिम, ईसाई सभी को आगे आना होगा: सरयू राय

मंत्री सरयू राय

मंत्री सरयू राय

मंत्री सरयू राय ने जमशेदपुर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनने का दावा किया है.

    झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने जमशेदपुर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनने का दावा किया है. साथ ही कहा है कि अयोध्या में पहले भी राम मंदिर था. हालांकि अब समय आ गया है कि सभी धर्म के लोग एकजुट होकर अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए आगे आए. ताकि जल्द से जल्द अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो सके.

    मंत्री सरयू राय ने कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए, साथ ही इसके बनने में सभी का सहयोग होना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि इसके निर्माण के लिए समाज को एक रखते हुए पहल करना चाहिए. हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी को एकमत होने की जरूरत है. सरयू राय ने कहा कि सभी के राय से ये राम मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का नहीं बनना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि पुराने देवरहा बाबा ने कहा था कि खोदकर देखो, जिस पर वहां मंदिर का ढांचा निकला था. इसलिए वहां राम मंदिर बनना चाहिए.

    दरअसल, बीते दिनों विश्व हिंदू परिषद ने अयोध्या में 'धर्म सभा' का आयोजन करवाया था. इसमें देशभर के संतों ने हिस्सा लिया था. धर्म सभा में अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग उठाई गई थी. सरकार से मांग की गई थी कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए अध्यादेश लाया जाए. इसी दिन शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अयोध्या पहुंचे थे. अयोध्या में उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि अगर राम मंदिर नहीं बना तो दोबारा बीजेपी सरकार नहीं आएगी.

    ये भी पढ़ें:- News Blog: राम मंदिर के मुद्दे पर महाराष्ट्र में रैली करेगी विश्व हिन्दू परिषद

    ‘मंदिर बनाने में सहयोग करें मुस्लिम नहीं तो गुरु गोविंद सिंह की तरह जवाब देगा हिंदू’

    Tags: Ayodhya Mandir, Jharkhand news, Ram Mandir Dispute, Saryu Rai

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर