• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • सास का इलाज कराने गए थे मुंबई, लौटने पर घर की हालत देखकर रह गए दंग

सास का इलाज कराने गए थे मुंबई, लौटने पर घर की हालत देखकर रह गए दंग

Crime News: जमशेदपुर में चोरों ने एक घर से लाखों रुपये का सामान लेकर चंपत हो गए. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime News: जमशेदपुर में चोरों ने एक घर से लाखों रुपये का सामान लेकर चंपत हो गए. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Jamshedpur News: आजाद नगर थाना के कुली रोड निवासी एक शख्‍स सास का इलाज कराने के लिए मुंबई गया था. जब वह वापस लौटे तो पता चला कि घर में लाखों रुपये की चोरी हो गई.

  • Share this:

    जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में चोरों ने चेारी की एक घटना को अंजाम दिया है. आजाद नगर थाना के कुली रोड निवासी अपनी सास को दिखाने के लिए मुंबई गए हुए थे. जब वह गुरुवार को लौटे तो घर का नजारा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. चोर उनके घर से तकरीबन 6 लाख रुपये मूल्‍य के जेवर और 50 हजार की नकदी लेकर रफूचक्‍कर हो गए. बताया जा रहा है कि चोरों ने तकरीबन 7 लाख मूल्‍य के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर गया.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शमशेर अपनी सास का इलाज कराने के लिए मुंबई गए हुए थे. उन्‍होंने बताया कि वह अपनी सास को इलाज के लिए 20 सितंबर को मुंबई गए थे. शमशेर पड़ोसी को घर की चाबी देकर गए थे. शमशेर ने बताया कि उनके पड़ोसी ने बुधवार को आकर उनका घर देखकर गए थ. उस वक्‍त घर में सब ठीक-ठाक था. आशंका है कि चोरों को इस बात की भनक लग गई थी कि घर में कोई नहीं है. इसका फायदा उठाकर बुधवार रात में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया.

    रेडिसन ब्‍लू BCCI को 90 कमरे देने को तैयार, 13 नवंबर से बायो बबल में जाएंगे सर्विस स्‍टाफ

    पीड़ित शमशेर ने बताया कि चोर आगे के दरवाजे का ताला तोड़ कर घर में घुसे और चोरी करने के बाद पीछे के दरवाजे से चलते बने. उन्‍होंने बताया कि चोरों ने जेवरात और नकदी के अलावा कीमती कपड़े लेकर भी चंपत हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. हालांकि, अभी तक पुलिस चोरों का पता नहीं लगा सकी है और न ही सामान का पता चल सका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज