पत्नी की हत्या कर पति ने खुद की भी ली जान, अस्पताल में मौत से जूझ रहीं दो बेटियां

सरायकेला में पति ने पत्नी को मारकर खुद की भी जान ले ली. (सांकेतिक तस्वीर)

गांववालों के मुताबिक राजेन तियु नशे का आदी था. और पिछले कुछ दिनों से विक्षिप्त की तरह कर रहा था. राजेन ने 8 साल पहले बड़े भाई की मौत के बाद भाभी से शादी कर ली थी.

  • Share this:
    जमशेदपुर. सरायकेला थाना इलाके के बिरामचन्दरपुर गांव में एक शख्स ने कुल्हाड़ी से हमलाकर पत्नी और दो बेटियों को घायल कर दिया. बाद में उसी कुल्हाड़ी से खुद को भी जख्मी कर लिया. पति- पत्नी की अस्पताल में मौत हो गई. जबकि दोनों बच्चियां गंभीर हालत में टीएमएच अस्पताल (TMH Hospital) में भर्ती हैं. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है. घटना से गांव में दहशत है. गांववालों के मुताबिक राजेन तियु नशा करता था और हाल के दिनों में विक्षिप्त जैसा करता था. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

    गांववालों ने बताया कि मंगलवार सुबह बच्चों की चीख पुकार सुनकर जब ग्रामीण राजेन तियु के घर पहुंचे, तो चारों लोगों को खुन से लथपथ पाया. जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. जहां पति राजेन तियु और पत्नी बुधनी तियु की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दोनों घायल बेटियों को गंभीर हालत में टीएमएच अस्पताल रेफर किया गया है.

    भाई की मौत के बाद भाभी से की थी शादी

    गांववालों के मुताबिक राजेन तियु नशे का आदी था. और पिछले कुछ दिनों से विक्षिप्त की तरह कर रहा था. राजेन ने 8 साल पहले बड़े भाई की मौत के बाद भाभी से शादी कर ली थी. बड़े भाई के चार बच्चे हैं और राजेन के तीन. बड़े भाई के बच्चे इनलोगों से अलग रहते हैं. अपने तीन बच्चों और पत्नी के साथ राजेन अलग रहता था. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया, पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है. घटना से गांव में दहशत का माहौल है.

    इनपुट- आशीष तिवारी

    ये भी पढ़ें- जेलब्रेक कांड के 7 साल बाद भी सरायकेला जेल की सुरक्षा अधूरी, 2जी से 4जी नहीं हुआ जैमर

     

     

     

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.