अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने टाटा स्टील को कहा बाय-बाय

दीपिका ने कहा कि टाटा स्टील उनके लिए मायका जैसा है और कोलकाता ससुराल. मायके की यादें हमेशा ना भूलने वाली होती हैं.

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: July 25, 2019, 9:50 PM IST
अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने टाटा स्टील को कहा बाय-बाय
तीरंदाज दीपिका कुमारी ने टाटा स्टील को कहा अलविदा
Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: July 25, 2019, 9:50 PM IST
झारखंड की अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने टाटा स्टील को बाय- बाय कह दिया है. अब वह पुणे में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ज्वाइन करेंगी. इसी कंपनी में उनके मंगेतर सह अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अतानु दास कोलकाता में पदस्थापित हैं. अगले साल फरवरी में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उसके बाद दोनों कोलकाता में ही बस जाएंगे. जमशेदपुर स्थित जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद दीपिका कुमारी ने ये जानकारी दी.

'टाटा स्टील मायका जैसा' 

दीपिका के मंगेतर अतानु दास भी मशहूर अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज हैं. वह फिलहाल बीपीसीएल में ही कोलकाता में कार्यरत हैं. फिलहाल बीपीसीएल पुणा में दीपिका एक साल तक प्रोबेशन अवधि में रहेंगी. उसके बाद उन्हें स्थायी कर दिया जाएगा.

atanu-deepika
पिछले साल 10 दिसम्बर को रांची में हुई थी अतानु-दीपिका की सगाई


दीपिका ने कहा कि टाटा स्टील उनके लिए मायका जैसा है और कोलकाता ससुराल. मायके की यादें हमेशा ना भूलने वाली होती हैं. उन्होंने कहा कि टाटा स्टील ने ना सिर्फ मुझे अंतरराष्ट्रीय फलक पर एक अलग पहचान दिलाई, बल्कि यहां रहते अर्जुन पुरस्कार से लेकर पद्मश्री जैसे सर्वोच्च सम्मान से मैं सम्मानित हुईं. दीपिका ने भावुक होकर कहा कि टाटा की इस धरती को वह कभी नहीं भूल पाएंगी.

पिछले साल हुई सगाई 

बता दें कि पिछले साल 10 दिसम्बर को रांची में तीरंदाज अतानु दास से दीपिका की सगाई हुई थी. यह सगाई दीपिका के रातु चट्टी स्थित घर में बेहद सादे समारोह में संपन्न हुई. सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने इस मौके पर दोनों को आशीर्वाद दिया था.
Loading...

दोनों कोलंबिया में संपन्न हुए तीरंदाजी वर्ल्ड कप में देश के लिए डबल्स में ब्रांज जीते थे. उसी दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीबी दोस्त बन गये और अब ये दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने की ओर है.

ये भी पढ़ें- किसान की वेश में विधानसभा पहुंचे कांग्रेस विधायक, बोले- सूखे पर चुप है सरकार

यौन शोषण मामला: जेवीएम विधायक प्रदीप यादव ने किया सरेंडर, भेजे गये जेल
First published: July 25, 2019, 9:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...