जमशेदपुर के मनीषी कुमार का इंडिया अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन

जमशेदपुर के रहने वाले मनीषी कुमार का चयन भारत अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है. फिलहाल मनीषी हैदराबाद में झारखंड अंडर- 23 टीम की तरफ से खेल रहे हैं.

News18 Jharkhand
Updated: February 14, 2019, 2:23 PM IST
जमशेदपुर के मनीषी कुमार का इंडिया अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन
क्रिकेटर मनीषी कुमार
News18 Jharkhand
Updated: February 14, 2019, 2:23 PM IST
झारखंड के जमशेदपुर के रहने वाले मनीषी कुमार का चयन भारत अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है. फिलहाल मनीषी हैदराबाद में झारखंड अंडर- 23 टीम की तरफ से खेल रहे हैं. मनीषी के चयन की सूचना से सेनारी स्थित उसके घर में खुशी का माहौल है.

मनीषी डीएवी बिष्टुपुर की दसवीं कक्षा का छात्र है. बतौर बॉलर मनीषी ने झारखंड टीम में अलग पहचान बनाई. अब तक वह 57 विकेट ले चुका है और लगातार अच्छा प्रदर्शन करता रहा. अब भारत अंडर -19 में जगह मिलने पर पिता तारकेश्वर सिंह का कहना है कि बचपन से ही क्रिकेट के प्रति उसका जुनून रहा है. और यह उसी का फल है कि मनीषी को अंडर-19 टीम में जगह मिली है.

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 टीम के साथ खेले जाने वाले दो चार दिवसीय मैचों के लिए भारत अंडर-19 टीम की घोषणा बीसीसीआई ने की है. पहला मैच 20 फरवरी और दूसरा मैच 26 फरवरी से शुरू होगा. चयन समिति ने इसके साथ ही पांच मार्च से शुरू होने वाली चतुष्कोणिय सीरीज के लिए इंडिया अंडर-19 ए और इंडिया अंडर-19 बी टीम का भी ऐलान कर दिया है. सीरीज में बाकी दो टीमें दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 और अफगानिस्तान अंडर-19 हिस्सा लेंगी.



इनपुट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- VIDEO: क्रिकेट अब लोगों का जुनून बन गया है: आरपी सिंह

झारखंड की बेटी सलीमा टेटे बनी जूनियर महिला हॉकी टीम की कप्तान

 
Loading...

 

 

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...