Jamshedpur News: शराब के नशे में युवती ने एमजीएम अस्पताल में जमकर काटा बवाल

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल मे नशे की हालत में युवती ने जमकर बवाल काटा.

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल मे नशे की हालत में युवती ने जमकर बवाल काटा.

Jamshedpur News: कोल्हान के सबसे बड़े एमजीएम अस्पताल में शराब के नशे में एक युवती ने हाइ वोल्टेज ड्रामा किया. युवती दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने गई थी. कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर दोस्तों ने पिला दी और नशे की हालत में उसे चाडिल डैम में छोड़कर भाग गए.

  • Share this:
जमशेदपुर. जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल मे नशे की हालत में युवती ने जमकर बवाल काटा. डॉक्टर समेत होमगार्ड के जवान युवती को समझाने मे जुटे रहे लेकिन युवती ने हंगामा जारी रखा. इमरजेंसी वार्ड में भी युवती ने घंटों ड्रामा किया. इस दौरान अन्य मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

हंगामा बढ़ता देख साकची पुलिस मौके पर पहुंची. युवती के परिवारवालों को बुलाया गया. उसका इलाज भी किया गया. युवती ने बताया कि दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने गई थी. तभी दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर उसे पिला दी. नशे की हालत में उसे चाडिल डैम में छोड़ दिया. बेहोशी हालत में चाड़िल पुलिस द्वारा ने उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया.

युवती बूरी तरह घायल थी. पुलिस ने युवती की जांच करवाई. युवती के परिवार के लोगों को बुलाया गया. युवती मानगो की रहने वाली है. इसकी सूचना परिजनों को दी गई है. युवती ने बताया कि उसके कुछ दोस्तों ने उसको शराब पिला दी. नशे कि हालत में युवती ने एमजीएम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घंटों हंगामा करती किया. अस्पताल में मौजूद महिला गार्डों ने युवती को पकड़कर एक जगह बैठाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज