होम /न्यूज /झारखंड /

जमशेदपुर में ब्राउन शुगर पैडलर सलमा खातून पिस्टल के साथ गिरफ्तार, 6 लाख नकद और गहने भी बरामद

जमशेदपुर में ब्राउन शुगर पैडलर सलमा खातून पिस्टल के साथ गिरफ्तार, 6 लाख नकद और गहने भी बरामद

ब्राउन शुगर पैडलर सलमा खातून को इससे पहले मार्च महीने में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

ब्राउन शुगर पैडलर सलमा खातून को इससे पहले मार्च महीने में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

Jamshedpur News: सलमा खातून आदित्यपुर की ब्राउन शुगर पैडलर है. आदित्यपुर में ब्राउन शुगर बेचने वाली डॉली के साथ भी सलमा कारोबार कर चुकी है. बीते साल 19 मार्च को ही आदित्यपुर पुलिस ने सलमा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जेल से आने के बाद उसने दोबारा ब्राउन शुगर का धंधा शुरू किया था.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

जमशेदपुर. झारखंड की जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. जमशेदपुर की सीतारामडेरा पुलिस ने आदित्यपुर की ब्राउन शुगर पैडलर सलमा खातून को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया. इसके अलावा पुलिस ने सलमा के पास से सात जिंदा गोलियां, 20 पुड़िया ब्राउन शूगर, 6 लाख रुपये नकद और 36.3 ग्राम वजन के गहने भी बरामद किये.

इसकी जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा के महिमा रेसीडेंसी के तीसरे तल्ले में एक महिला भाड़े में रहकर ब्राउन शुगर बेचने का कारोबार करती है. सूचना पाकर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने महिला के पास से 20 पुड़िया ब्राउन शुगर जैसा दिखने वाला पदार्थ के अलावा नकद और गहने बरामद किये.

पूछताछ में सलमा ने बताया कि वह बीते चार माह से भाड़े के मकान में रहकर ब्राउन शुगर का कारोबार कर रही थी. इसके पूर्व वह गोलमुरी में रह रही थी. वह भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बेचने का धंधा करती है, जिस कारण कई लोग रुपये नहीं देते थे. इसलिए उसने हथियार रखा था, ताकि डराकर रुपये ले सके.

सलमा खातून आदित्यपुर की ब्राउन शुगर पैडलर है. आदित्यपुर में ब्राउन शुगर बेचने वाली डॉली के साथ भी सलमा कारोबार कर चुकी है. बीते साल 19 मार्च को ही आदित्यपुर पुलिस ने सलमा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जेल से आने के बाद उसने जमशेदपुर से ही कारोबार शुरू किया. वह आदित्यपुर से ब्राउन शुगर खरीदकर लाती है और उसे जमशेदपुर में बेचती है.

सिटी एसपी ने बताया कि सलमा के पास बंगाल से एक व्यक्ति आता था जो हथियार लेकर जाता था और रंगदारी के रुपये लाकर उसे देता था. उसका भाई बबन भी ब्राउन शुगर बेचने में उसका साथ देता है. वहीं पति अफसर अली जेल में बंद है.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर