• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • सुमन रक्षित हत्याकांड: सट्टेबाजी के 3 लाख नहीं देने पर हुई थी हत्या, मुंबई से दो आरोपी गिरफ्तार

सुमन रक्षित हत्याकांड: सट्टेबाजी के 3 लाख नहीं देने पर हुई थी हत्या, मुंबई से दो आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर पुलिस ने रक्षित हत्याकांड के आरोपियों को मुंबई से गिरफ्तार किया

जमशेदपुर पुलिस ने रक्षित हत्याकांड के आरोपियों को मुंबई से गिरफ्तार किया

एसएसपी के मुताबिक क्रिकेट की सट्टेबाजी में रक्षित की हत्या की गई. सट्टेबाजी के लगभग तीन लाख रुपये आरोपियों को रक्षित से लेना था. लेकिन रक्षित ने रुपये देने से इनकार कर दिया. इसलिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
    जमशेदपुर. पुलिस (Police) ने सुमन रक्षित हत्याकांड में तीन दिन के अंदर आरोपियों (Accused) को मुबंई से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. रक्षित की 15 जनवरी को मुन सिटी के पास गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक, क्रिकेट की सट्टेबाजी (Betting) में रक्षित की हत्या हुई. पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद कर लिया. आरोपियों की पहचान रीषू श्रीवास्तव और राहुल दुबे के रूप में हुई.

    एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि 15 जनवरी को उलीडीह थानाक्षेत्र में मुन सिटी के पास रक्षित उर्फ बिट्टू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना की जांच के लिए पटमदा डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने तीन दिन के अंदर मामले से पर्दा उठाते हुए दो आरोपियों को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया.

    सट्टेबाजी में हुई हत्या 

    एसएसपी के मुताबिक, क्रिकेट की सट्टेबाजी में रक्षित की हत्या की गई. सट्टेबाजी के लगभग तीन लाख रुपये आरोपियों को रक्षित से लेना था. लेकिन रक्षित ने रुपये देने से इनकार कर दिया. इसलिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी. जबकि सट्टेबाजी में हारने पर आरोपियों ने हमेशा रक्षित को पैसे दिये.

    बतौर एसएसपी घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी जमशेदपुर से रांची पहुंचे और रांची से ट्रेन से मुंबई भाग गये. मुंबई में लोकमान्य तिलक टर्मिनल से इनको गिरफ्तार किया गया. इसके लिए डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम को फ्लाइट से मुंबई भेजा गया.

    रिपोर्ट- रंजीत ओझा

    ये भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को मिला 'चैम्पियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड, गीता कोड़ा भी हुईं सम्मानित 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज