लाइव टीवी

विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की कार्रवाई, 10 लाख रुपये की नकली शराब जब्त

News18 Jharkhand
Updated: November 4, 2019, 3:01 PM IST
विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की कार्रवाई, 10 लाख रुपये की नकली शराब जब्त
विधानसभा चुनाव को देखते हुए जमशेदपुर पुलिस की कार्रवाई जारी है.

जमशेदपुर पुलिस (Jamshedpur Police) की माने तो पड़ोसी राज्य से शराब (Liquor) लाकर मिलावट का काम किया जाता था. इस सिलसिले में दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
जमशेदपुर. विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) के ऐलान के साथ ही सूबे में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है. इसका असर भी दिखने लगा है. पुलिस (Police) और प्रशासन चौकस हो गये हैं. जमशेदपुर में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने गालूडीह थानाक्षेत्र के हेंडलजुड़ी में एक घर से सौ कार्टन नकली अंग्रेजी शराब (Fake English Liquor) बरामद किया. इसका बाजार मूल्य लगभग 8 से 10 लाख बताया गया है. पुलिस के मुताबिक यहां नकली शराब बनाने का कारोबार काफी दिनों से चल रहा था. पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद छापेमारी की गई. पुलिस की माने तो पड़ोसी राज्य से शराब लाकर यहां मिलावट का काम किया जाता था. इस सिलसिले में दो कारोबारियों को गिरफ्तार भी किया गया है.

उधर, जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना इलाके के सर्किट हाउस एरिया में पेट्रोल पंप के सामने एक युवक को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी. युवक धातकीडीह का रहने वाला था. अशफाक खान इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था. गोली लगने के बाद उसे आनन- फानन में टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. पॉश इलाके में घटी इस घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा होता है. घटनास्थल से डीसी और एसएसपी का आवास महज 500 मीटर की दूरी पर है.

(रिपोर्ट- आशीष तिवारी)

ये भी पढ़ें- बकरी के बच्चे के लिए अजगर से भिड़ा युवक, जान पर खेलकर बचाया मेमने का प्राण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...