Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    झारखंड: तीन साल की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप, पिता के साथ नाबालिग फरार

    पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
    पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    पुलिस (Police) ने बताया कि घटना 4 नवम्बर की है लेकिन बच्ची के पिता के शहर से बाहर रहने की वजह से प्राथमिकी देर से दर्ज कराई गई.

    • Share this:
    जमशेदपुर. झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के परसुडीह थाना (Parsudih Police Station) क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत के कए कॉलोनी में यह घटना वास्तव में चार दिन पहले घटित हुई. लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवायी और आरोपी बच्चे हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है.

    उन्होंने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी पड़ोस का 12 साल का नाबालिग लड़का है जो फिलहाल फरार है. पुलिस ने बताया कि घटना 4 नवम्बर की है लेकिन बच्ची के पिता के शहर से बाहर रहने की वजह से प्राथमिकी देर से दर्ज कराई गई. बच्ची के ड्राइवर पिता के जमशेदपुर पहुंचने के बाद 7 नवम्बर को बच्ची की मां ने पड़ोस में रहने वाले लड़के के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी.  बच्ची की मां का कहना है कि किराये के जिस मकान में वे रहते हैं, उसी मकान में आरोपी का परिवार भी रहता है. चार नवंबर को जब बच्ची खेल रही थी तो आरोपी उसे बहला फुसलाकर ले गया और झाड़ी में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद से ही आरोपी और उसके पिता लल्लू मिस्त्री फरार हैं. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.





    पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था
    बता दें कि पिछले महीने भी साहिबगंज जिले (Sahibganj District) में मिर्जा चैकी थानांतर्गत (Chaki Police Station) एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया था. इसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने शनिवार को बताया था कि बृहस्पतिवार की रात्रि बास्कोडीह (Baskodih) जाने के मार्ग में हुए इस सामूहिक दुष्कर्म के अपराध में शामिल सभी छह युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज