झारखंड: क्वारंटाइन सेंटर में महिला कॉन्स्टेबल के साथ सिपाही ने किया रेप, गया जेल
Jamshedpur News in Hindi

झारखंड: क्वारंटाइन सेंटर में महिला कॉन्स्टेबल के साथ सिपाही ने किया रेप, गया जेल
रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में COVID-19 की रोकथाम के लिए बने क्वारंटाइन सेंटर में हुई वारदात. ड‌्यूटी पर तैनात महिला सिपाही ने अपने साथी कॉन्स्टेबल के ऊपर रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड (Jharkhand) में एक कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बने क्वारंटाइन सेंटर में महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चौंकाने वाली बात यह है कि रेप का आरोप एक पुलिसवाले पर ही लगा है. प्रदेश के जमशेदपुर (Jamshedpur) में एक महिला कॉन्स्टेबल ने अपने ही विभाग के एक कॉन्स्टेबल पर दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है. इसके बाद सिदगोड़ा थाना में सिपाही अनिल कुमार के खिलाफ दुष्कर्म करने का एक मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी कॉन्स्टेबल अनिल कुमार को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

बताया जा रहा है कि महिला कॉन्स्टेबल और सिपाही अनिल कुमार सिदगोड़ा के प्रोफेसनल कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेंटर (COVID-19 Quarantine Center) में एक ही जगह ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान महिला कॉन्स्टेबल के साथ सिपाही अनिल ने कुमार ने दुष्कर्म किया है.

रेप की वारदात (Crime) के बाद महिला ने उसकी शिकायत सिदगोड़ा थाना में की. तब जाकर पुलिस हरकत में आई और सिपाही अनिल कुमार को हिरासत में लेकर जांच शुरू की गई. साथ ही सिपाही अनिल कुमार और पीड़िता का मेडिकल जांच भी करवाया गया. वहीं सिपाही अनिल कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है. आरोपी सिपाही गोलमुरी के पुलिस लाइन में रहता है. महिला सिपाही के साथ उसे भी सिदगोड़ा के प्रोफेशनल कॉलेज में क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर लगाया गया था.



कैदी की देखरेख कर रही थी महिला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही एक महिला कैदी जिसे सरायकेला से क्वारंटाइन सेंटर जमशेदपुर के सिदगोड़ा भेजा गया था, उसकी देख रेख में थीं. वहीं आरोपी अनील कुमार भी सिदगोड़ा के क्वारंटाइन सेंटर में ही तैनात था. महिला के मुताबिक आरोपी सिपाही ने उसे क्वारंटाइन सेंटर के दूसरे तल्ले पर ले जाकर उसके साथ रेप किया है. जिसके बाद पुलिस ने कल ही आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया था. आरोपी सिपाही अनिल और पीड़ित महिला की मेडिकल करवाने के बाद आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज