लाइव टीवी

झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला को अपराधियों ने मारी गोली

News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2019, 12:16 PM IST
झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला को अपराधियों ने मारी गोली
डॉक्टरों ने घायल गुरुचरण सिंह बिल्ला की हालत खतरे से बाहर बताई है.

रोज की तरह शनिवार सुबह भी गुरुचरण सिंह बिल्ला (Gurcharan Singh Billa) घर से गुरुद्वारा के लिए निकले थे. लेकिन रास्ते में पहले से घात लगाए 6 अपराधियों (Criminals) ने उनपर गोलियां बरसा दीं. और फरार हो गये.

  • Share this:
जमशेदपुर. अयोध्या पर फैसले को लेकर पुलिस (Police) की चौकसी के बीच अपराधियों (Criminals) ने झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला (Gurcharan Singh Billa) को निशाना बनाया. उन्हें तीन गोलियां मारकर फरार हो गये. घटना शनिवार सुबह सीतारामडेरा थानाक्षेत्र में घटी. गुरुचरण सिंह बिल्ला को गोली हाथ और पीठ में लगी हैं. गोली चलने की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग वारदात स्थल पर पहुंचे. आनन-फानन में घायल को टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचाया, जहां गुरुचरण सिंह का इलाज जारी है. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर है.

रोज की तरह शनिवार सुबह भी गुरुचरण सिंह घर से गुरुद्वारा के लिए निकले थे. लेकिन रास्ते में पहले से घात लगाए 6 अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसा दीं. और फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी दलबल के साथ टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचे और घायल का हालचाल लिया. पुलिस ने जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

सिटी एसपी सुभाषचन्द्र जाट ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घायल की हालत खतरे से बाहर है. कड़ी सुरक्षा के बीच इस आपराधिक वारदात से लोग पुलिस पर सवाल उठाए हैं.

(रिपोर्ट- आशीष तिवारी)

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: फैसले को लेकर पूरे झारखंड में अलर्ट पर पुलिस, लोगों से शांति की अपील

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...