• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Jamshedpur News: कुत्ते को गाली देने पर युवक ने पति-पत्नी पर किया चाकू से हमला, एक की मौत

Jamshedpur News: कुत्ते को गाली देने पर युवक ने पति-पत्नी पर किया चाकू से हमला, एक की मौत

भोपाल की एक स्पोर्ट्स प्लेयर और स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर की हरियाणा के रोहतक में हत्या हो गई है.

भोपाल की एक स्पोर्ट्स प्लेयर और स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर की हरियाणा के रोहतक में हत्या हो गई है.

मामला जमशेदपुर (Jamshedpur) के टेल्को थाना क्षेत्र का है. कुत्ते को गाली देने पर युवक ने पति- पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया.

  • Share this:

जमशेदपुर. झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में कुत्ते को गाली देने की सजा एक युवक को जान देकर चुकानी पड़ी है. युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, मामला जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र का है. कुत्ते को गाली देने पर युवक ने पति- पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में घटना स्थल पर पति की मौत हो गई. वहीं, पत्नी बुरी तरह घायल हो गई है.

स्थानीय लोगों के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. वहींं, घायल महिला को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उसके पास से खून में रंगा चाकू भी बरामद किया गया है
बताया जा रहा है कि कुत्ते के मालिक को उस वक्त गुस्सा आ गया, जब पड़ोस में रहने वाले सोमा राम पूर्ति ने कुत्ते को गाली दे दी. कुत्ते के मालिक मंगल पूर्ति ने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया. बीच बचाव करने आई उसकी पत्नी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना स्थल पर ही सोमा राम पूर्ति की मौत हो गई. उनकी पत्नी चांदनी पूर्ति गम्भीर रूप से घायल हो गई. सूचना मिलते ही टेल्को पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घायल महिला को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, आरोपी मंगल को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से खून में रंगा चाकू भी बरामद किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज