नामांकन के बाद जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने सीएम को दिया जवाब, बोले- टाइगर कभी घायल नहीं होते

बीजेपी के वार पर पलटवार करते हुए चंपई सोरेन ने कहा कि जमशेदपुर किसी की जागीर नहीं और टाइगर कभी घायल नहीं होता.

News18 Jharkhand
Updated: April 22, 2019, 7:47 PM IST
नामांकन के बाद जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने सीएम को दिया जवाब, बोले- टाइगर कभी घायल नहीं होते
जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने भरा पर्चा
News18 Jharkhand
Updated: April 22, 2019, 7:47 PM IST
जमशेदपुर में महागठंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन ने नामांकन के बहाने अपनी ताकत का एहसास कराया. उनकी रैली में नेताओं- कार्यकर्ताओं को हुजूम उमड़ा. बाद में उन्होंने निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय जाकर पर्चा दाखिल किया. इसके बाद साकची के गंडक मैदान में सभा का आयोजन हुआ. इसमें महागठबंधन की एकता दिखाने की कोशिश हुई.

दरअसल दो दिन पूर्व भाजपा सह एऩडीए प्रत्याशी विद्युवरण महतो के नामांकन में झामुमो के बागी विधायक जय प्रकाश भाई पटेल ने अपनी उपस्थिति दिखाकर अपने तेवर जारी रखने के संकेत दिए थे. भाजपा ने इसको लेकर झामुमो पर जमकर तंज कसा था. सीएम से लेकर मंत्री सरयू राय ने महागठबंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन पर व्यंग्य किया कि टाइगर घायल हो चुका है और अपना क्षेत्र छोड़कर जमशेदपुर से लड़ने आ गये हैं.

झामुमो ने आज नहले पे दहला मारते हुए ये दिखाने की कोशिश की कि किसी विधायक के पार्टी छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता. चंपई सोरेन ने कहा कि जमशेदपुर किसी की जागीर नहीं और टाइगर कभी घायल नहीं होता. उन्होंने कहा कि मंत्री सरयू राय और अन्य भाजपाई बौखला गए हैं, इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं. झामुमो विधायक कुणाल षाडंगी ने कहा कि किसी विधायक के छोड़ देने से पार्टी कमजोर नहीं हो जाएगी. झामुमो छोड़कर भाजपा में जाने वालों का हश्र किसी से छिपा नहीं है.

गंडक मैदान में आयोजित सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार, जेवीएम के केन्द्रीय सचिव अभय सिंह समेत कई नेता शामिल हुए.

अन्नी अमृता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- शिबू सोरेन के नामांकन कार्यक्रम में जुटे महागठबंधन के दिग्गज, हेमंत बोले- सरकार बनी तो प्राइवेट सेक्टर में भी लागू करेंगे आरक्षण

धनबाद से बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर को उतारा
झारखंंड: राहुल के माफीनामे पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष- 'चौकीदार चोर है' बयान पर पार्टी कायम

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की मंगलवार को झारखंड में तीन जनसभाएं

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...