कार रोके जाने पर जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन के बेटे ने मजिस्ट्रेट को दी गाली, केस दर्ज

आरोप है कि जादूगोड़ा में वाहन चेकिंग के लिए कार रोके जाने पर बाबूलाल सोरेन ने मजिस्ट्रेट से गाली-गलौज और धक्का- मुक्की की.

News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 6:33 PM IST
कार रोके जाने पर जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन के बेटे ने मजिस्ट्रेट को दी गाली, केस दर्ज
बाबूलाल सोरेन (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 6:33 PM IST
जमशेदपुर में महागठबंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन के बेटे बाबूलाल सोरेन की दबंगई सामने आई है. आरोप है कि जादूगोड़ा में वाहन चेकिंग के लिए कार रोके जाने पर उन्होंने मजिस्ट्रेट से गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की. बाद में धमका कर कार के साथ मौके से भाग निकले.

मजिस्ट्रेट प्रदीप पूर्ति ने इस मामले में जादूगोड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक, जादूगोड़ा चौक पर पुलिस के साथ प्रदीप पूर्ति वाहन चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान काले रंग की एक फॉर्च्यूनर कार को रुकने को कहा गया. इस बात पर कार में बैठे बाबूलाल सोरेन गुस्से में मजिस्ट्रेट को नौकर कहकर नौकरी लेने की धमकी दी.



बतौर मजिस्ट्रेट इस दौरान सोरेन ने उनके और पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज भी की. मौके पर हंगामा कर सरकारी काम में बाधा पहुंचाया. बिना चेकिंग के कार लेकर भाग निकले. जादूगोड़ा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बाबूलाल की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

रिपोर्ट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- ऐसा भी होता है : 5 वर्ष में 7 साल बढ़ी सुबोधकांत की उम्र, अर्जुन मुंडा और अन्नपूर्णा देवी सिर्फ 4 साल ही बढ़े

तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- चौकीदार ने गलती की है, जनता थानेदार..सजा देगी

पति जयंत सिन्हा के प्रचार में उतरीं पुनिता सिन्हा, गांव-गांव जाकर मांग रही वोट
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...