लाइव टीवी
Elec-widget

झारखंड विधानसभा चुनाव: हेमंत सोरेन बोले- शौचालय के नाम पर बीजेपी सरकार ने मचाई लूट

News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2019, 12:36 PM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव: हेमंत सोरेन बोले- शौचालय के नाम पर बीजेपी सरकार ने मचाई लूट
हेमंत सोरेन ने निशाना साधते हुए कहा कि 12 हजार के शौचालय में 6 हजार का शौचालय और 6 हजार रुपये घूस लगता है.

हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने नारा दिया कि सरकार बनाओ और तीन लाख का आवास पाओ. उन्होंने कहा कि हम लोगों को ऐसा घर बनाकर देंगे, जहां पूरा परिवार एकसाथ रह सकेंगे.

  • Share this:
जमशेदपुर. पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने पूर्वी सिंहभूम के पोटका विधानसभा क्षेत्र (Potka Assembly Constituency) में प्रत्याशी संजीव सरदार के पक्ष में प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से सूबे में जेएमएम सरकार बनाने की अपील की. जनसभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने नारा दिया कि सरकार बनाओ और तीन लाख का आवास पाओ. उन्होंने कहा कि हम लोगों को ऐसा घर बनाकर देंगे, जहां पूरा परिवार एकसाथ रह सकेंगे. तीन लाख का ऐसा आवास होगा, जिसमें बिजली, पानी और शौचालय भी होगा. और मां-पिता के लिये अलग से कमरा भी होगा.

सरकार पर निशाना साधते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि शौचालय के नाम पर भाजपा सरकार ने लूट मचा रखी है. 12 हजार के शौचालय में 6 हजार का शौचालय और 6 हजार रुपये घूस लगता है. गांव-गांव में बने शौचालय काम के नहीं हैं. लोग शौचालय में लकड़ी या भूसा रखते हैं. जेएमएम सरकार बनी, तो तीन लाख के आवास के अंदर ही शौचालय की सुविधा होगी.

पोटका विधानसभा सीट पर कुल 8 उम्मीदवार मैदान में हैं. इनमें मुख्य तौर पर भाजपा और जेएमएम प्रत्याशी के बीच सीधी टक्कर है. यहां पर बीते तीन बार से बीजेपी की मेनका सरदार विधायक रही हैं. जेएमएम के संजीव सरदार ने पिछले चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर दी थी. इस बार भी भाजपा और जेएमएम के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. इस बार भी संजीव सरदार और मेनका सरदार के बीच सीधी टक्कर है.

(रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार)

ये भी पढ़ें- जेल से निकलने पर भावुक हुए पूर्व मंत्री बंधु तिर्की, बोले- जनता लड़ रही मेरा चुनाव


Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...