डेढ़ महीने से पुलिस कस्टडी में विधायक के इलाजरत रहने पर JMM ने उठाया सवाल
Jamshedpur News in Hindi

डेढ़ महीने से पुलिस कस्टडी में विधायक के इलाजरत रहने पर JMM ने उठाया सवाल
बहरागोड़ा के जेएमएम विधायक कुणाल षाडंगी

जमशेदपुर जिले में झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) ने एक बार फिर ईचागढ़ के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो के पुलिस कस्टडी में डेढ़ महीने से जिले के टीएमएम में इलाजरत रहने को लेकर सवाल खड़ा किया है.

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर जिले में झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) ने एक बार फिर ईचागढ़ के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो के पुलिस कस्टडी में डेढ़ महीने से जिले के टीएमएम में इलाजरत रहने को लेकर सवाल खड़ा किया है.

दरअसल, जमशेदपुर में बहरागोड़ा के जेएमएम विधायक कुणाल षाडंगी ने झारखंड की रघुवर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ सरकार विपक्षी पार्टियों के विधायकों को जेल भेज रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भू-अर्जन पदाधिकारी के साथ मारपीट करने वाले विधायक को टीएमएच में एसी-कूलर और तमाम सुविधाओं के बीच रखा गया है.

विधायक कुणाल षाडंगी ने सरकार पर सवाल उठाया है कि आखिर विधायक साधु चरण महतो का ऐसा कौन सा इलाज टीएमएच में चल रहा है कि जो वो अभी तक ठीक नहीं हो पाए हैं. अगर ठीक नहीं हो रहे हैं तो सरकार को मेडिकल टीम गठित कर बेहतर जांच की व्यवस्था करनी चाहिए. अगर विधायक जेल जाने से बचने के लिए सरकारी तंत्र पर दबाव बनाकर टीएमएच में जमे हुए हैं, तो ये कानून का घोर उल्लंघन है.



गौरचलब है कि सरायकेला के भू-अर्जन पदाधिकारी के साथ मारपीट कर सुर्खियों में आए ईचागढ़ के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो की टीएमएच में लंबे समय से कस्टडी में इलाज कराने को लेकर अब कई सवाल उठने लगे हैं.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज