लाइव टीवी

झामुमो निकालेगा भाजपा सरकार के खिलाफ संघर्ष यात्रा

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: September 26, 2018, 8:10 PM IST
झामुमो निकालेगा भाजपा सरकार के खिलाफ संघर्ष यात्रा
झामुमो की संघर्ष यात्रा का शहर में हो रहा जोरदार प्रचार

नेता विपक्षी दल व झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन जमशेदपुर के कदमा उलियान से संघर्ष यात्रा की शुरूआत करेंगे.पार्टी के बताए कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को वहां निर्मल महतो के समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देकर बाईक रैली के साथ घाटशिला के लिए रवाना हो जाएंगे जहां उनकी एक जनसभा होगी.

  • Share this:
नेता विपक्षी दल व झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन जमशेदपुर के कदमा उलियान से संघर्ष यात्रा की शुरुआत करेंगे.पार्टी के बताए कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को वहां निर्मल महतो के समाधि स्थल पर
श्रद्धांजलि देकर बाईक रैली के साथ घाटशिला के लिए रवाना हो जाएंगे जहां उनकी एक जनसभा होगी.हेमंत सोरेन जगह-जगह पर लोगों को झारखंड की भाजपा सरकार की विफलता गिनाएंगे. भूख से मौत, महंगाई, मूवमेंटम के नाम पर छलावा और आदिवासियों के हित के खिलाफ सरकार के कार्यों को गिनाया जाएगा.

हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को कोल्हान के सभी झामुमो विधायकों की बैठ कदमा उलियान में हुई.इस बैठक के बाद सरायकेला के विधायक चंपाई सोरेन ने प्रेस को संबोधित करते हुए संघर्ष यात्रा का ऐलान किया.इस प्रेसवार्ता में बहरागोड़ा के विधायक कुणाल षाडंगी, मनोहरपुर की विधायक जोबा मांझी,चक्रधरपुर के विधायक शशि सामद और चाईबासा के विधायक दीपक बिरूआ मौजूद थे.

वहीं पूरा जमशेदपुर शहर संघर्ष यात्रा के पोस्टरों बैनरों से पट गया है.लोकसभा के चुनाव को देखते हुए झामुमो लगातार सक्रिय है और पार्टी चाहती है कि जनता का ध्यान उन सभी मुद्दों पर दिलाया जाए जिन पर केंद्र और राज्य सरकार फेल हो चुकी है.प्रदेश में कांग्रेस के कमजोर होने से झामुमो को मुख्य विपक्षी दल के तौर पर और मजबूत करने का पूरा अवसर मिल रहा है.

यह भी पढ़ें - दुमका से पाकुड़ लौटने के दौरान नक्सलियों ने दी थी एसपी बलिहार को खौफनाक मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 8:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...