JVM नेता हत्याकांड में दो दोषियों को उम्रकैद की सजा

साढ़े 5 साल बाद गुरुवार को झाविमो नेता तिलो सरदार हत्याकांड में कोर्ट ने दोनों दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई.

News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 2:10 PM IST
JVM नेता हत्याकांड में दो दोषियों को उम्रकैद की सजा
JVM नेता हत्याकांड में दो दोषियों को उम्रकैद की सजा
News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 2:10 PM IST
झाविमो (झारखंड विकास मोर्चा) नेता तिलो सरदार हत्याकांड में कोर्ट ने दो दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. रमेश प्रमाणिक और पिंटू प्रमाणिक को गुरुवार को सजा सुनाई गई. एडीजी 13 की कोर्ट ने दोनों को आजीवन कारवास और 10-10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. बुधवार को हुए मामले की सुनवाई के दौरान दोनों को दोषी करार दिया गया था. जिसके बाद एडीजे 13 की अदालत में गुरुवार को दोनों को सजा सुनाई गई.

आप को बता दे कि जेवीएम नेता तिलो सरदार को उनके घर के पास ही बाइक में आए रमेश प्रमाणिक और पिंटू प्रमाणिक ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. घटना सात नवंबर 2012 की रात नौ बजे की है. घटना की रात तिलो सरदार अपने घर के सामने बैठे थे. तभी दोनों आरोपी बाइक से पहुंचे और तिलो सरदार को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर वहां से फरार हो गए थे. इलाज के दौरान तिलो सरदार की मौत हो गई थी. मामले में कुल 12 लोगों की गवाही हुई थी.

दामाद को मिली उम्रकैद की सजा, प्रॉपर्टी के लिए की थी सास-ससुर व साली की हत्या

जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में रमेश प्रमाणिक और पिंटू प्रमाणिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले में साढ़े 5 साल बाद गुरुवार को झाविमो नेता तिलो सरदार हत्याकांड में कोर्ट ने दोनों दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई. वहीं परिवार के लोगों का कहना है कि वक्त लगा मगर हमें इंसाफ मिला है.

'रिपोर्ट- आशीष तिवारी'

जीएसटी फर्जीवाड़ा : सरकार को 65 करोड़ 26 लाख रूपये का चूना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर