• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग, महाराष्‍ट्र के CM का पुतला फूंका, विधायक ने PM से की ये मांग

कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग, महाराष्‍ट्र के CM का पुतला फूंका, विधायक ने PM से की ये मांग

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने पीएम से महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने पीएम से महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को महाराष्‍ट्र सरकार की कार्रवाई के खिलाफ पूरे देश में समर्थन मिल रहा है. जबकि जमशेदपुर (Jamshedpur) में करणी सेना ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) का पुलता फूंक कर विरोध जाहिर किया है.

  • Share this:
जमशेदपुर. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मंबई स्थित ऑफिस पर महाराष्‍ट्र सरकार (Maharashtra Government) और बीएमसी की कार्रवाई के बाद पूरे देश में गुस्‍सा देखने को मिल रहा है. इस बीच, झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में तमाम लोग कंगना के समर्थन में सड़कों पर उतर आए. इस दौरान जमशेदपुर में करणी सेना के लोगों ने एक्‍ट्रेस के समर्थन में साकची गोलचक्कर पर न सिर्फ महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) का पुतला दहन किया बल्कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके अलावा करणी सेना ने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में काफी संख्‍या में लोग झारखंड ने महाराष्‍ट्र जाकर प्रदर्शन करेंगे.

कंगना समर्थकों ने कही ये बात
करणी सेना के लोगों ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुलता फूंकने के साथ जमकर नारेबाजी की. साथ ही कहा कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में कंगना रनौत ने सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग की थी. इसी वजह से महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार तिलमिला गई थी और अब महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत के खिलाफ अपना आक्रोश दिखा रही है. यकीनन, महाराष्ट्र में कंगना के कार्यालय पर बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पूरे देश में उनके समर्थक विरोध कर रहे हैं और इसका असर जमशेदपुर में भी देखने को मिल रहा है.

विधायक और पूर्व सीएम ने किया कंगना का समर्थन
जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने भी कंगना रनौत का समर्थन करते हुए कहा कि घर तोड़ने के तरीके से साबित हो गया है कि मुंबई में जंगल राज है. महाराष्ट्र सरकार में मवालियों और माफियाओं की तूती बोल रही है. वहां संविधान और कानून का शासन समाप्त हो गया है. वहां नागरिकों के जान माल की सुरक्षा नहीं है. इसके अलावा विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग कर दी है.



इसके अलावा झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी कंगना का समर्थन करते हुए कहा कि किसी सरकार द्वारा लोकतंत्र की हत्या का प्रयास निंदनीय है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में आलोचना करने वाले के खिलाफ महाराष्‍ट्र सरकार बदले की कार्रवाई कर रही है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार कितनी भी कोशिश कर ले, सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल कर रहेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज