Home /News /jharkhand /

जमशेदपुर में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह पर बम से हमला, बाल-बाल बचे

जमशेदपुर में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह पर बम से हमला, बाल-बाल बचे

जमशेदपुर में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह पर एक के बाद एक, 3 बम फेंके गये.

जमशेदपुर में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह पर एक के बाद एक, 3 बम फेंके गये.

Jamshedpur News: करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह की गाड़ी पर अपराधियों ने एक के बाद एक, तीन बम से हमला किया. हालांकि इस हमले में गणेश सिंह को कोई नुकसान नहीं हुआ. वो बाल-बाल बच गए. गणेश सिंह सर्किट हाउस स्थित अपने रेस्टोरेंट जा रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

    जमशेदपुर. जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े साई मंदिर चौक के समीप करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गणेश सिंह की गाड़ी पर अपराधियों ने एक के बाद एक, तीन बम से हमला किया. गनीमत रही कि इस हमले में गणेश सिंह को कोई नुकसान नहीं हुआ. वो बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि गणेश सिंह सर्किट हाउस स्थित अपने रेस्टोरेंट जा रहे थे. इसी दौरान तीन बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने उनपर बम से हमला किया.

    घटना की सूचना मिलते ही सोनारी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे अमरनाथ गिरोह का हाथ है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक दो बम दीवार में लगकर फूट गया, जबकि एक बम उनकी कार में लगकर मिस कर गया.

    गणेश सिंह ने अमरनाथ सिंह पर हमला कराने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि वो अपने रेस्टोरेंट जा रहे थे. इसी दौरान सड़क किनारे खड़े छह बदमाशों ने उनके कार पर बम से हमला किया. सभी बदमाश हेलमेट पहने हुए थे.

    सोनारी थानाप्रभारी अंजनी कुमार ने कहा कि घटना की छानबीन चल रही है. 6 अपराधियों द्वारा बम से हमला किया गया. अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

    गणेश सिंह मानगो डिमना रोड के रहने वाले हैं. गुरुवार दोपहर सोनारी साईं मंदिर के पास छह बदमाशों ने उनपर बम से हमला कर दिया. गणेश सिंह अपनी कार से सर्किट हाउस स्थित अपने रेस्टोरेंट जा रहे थे. इसी दौरान साईं मंदिर के पास सड़क किनारे खड़े छह युवकों ने उन पर बम से हमला किया. इस घटना में वो बाल-बाल बच गए.

    Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर