किरण तिलवाणी हत्याकांड : तीनों आरोपी को उम्र कैद की सजा
Jamshedpur News in Hindi

किरण तिलवाणी हत्याकांड : तीनों आरोपी को उम्र कैद की सजा
किरण तिलवाणी हत्याकांड : तीनों आरोपी को उम्र कैद की सजा

यह घटना 10 दिसंबर 2010 की है, जब किरण तिलवाणी अपना दुकान बंद कर जैसे ही रिफ्यूजी कॉलोनी अपने घर पहुंची बाइक पर सवार अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग की जिससे घटना स्थल पर ही किरन तिलवाणी ने दम तोड़ दिया था.

  • Share this:
जमशेदपुर के बहुचर्चित किरण तिलवाणी हत्याकांड पर जमशेदपुर न्यायालय के एडीजे 4 अजीत कुमार सिंह की अदालत ने फैसला सुनाया है. इस हत्याकांड के तीनों आरोपी मंटू अग्रवाल, विनोद खत्री और मनीष अग्रवाल को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है. साथ ही 20-20 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है. अगर यह तीनों सजायाफ्ता 20-20 हजार रुपये जमा नहीं करेंगे तो इन्हें 6 माह और सजा काटना होगा.

आपको बता दे कि दस दिसंबर 2010 को किरण तिलवाणी गोलमुरी बाजार से अपनी दुकान को बंद करके रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित घर जा रहे थे. रिफ्यूजी कॉलोनी में ही किरण तिलवाणी को गोली मारी गई थी. किरण तिलवाणी को इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया था. इलाज के दौरान 25 दिसंबर को मौत हो गई थी. वैसे इस घटना के बाद पूरे व्यापारी संघ सड़क पर आ गए थे. हालांकि पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया और हत्या के तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

उधर जमशेदपुर न्यायालय के एडीजे 4 अजीत कुमार सिंह के फैसला सुनाने पर किरण तिलवाणी के परिवार वालों ने संतुष्टि जाहिर की और कहा कि हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading