चंपई की छवि सुधारने में जुटे महागठबंधन के नेता, बोले- बीजेपी ने बनाया गैर आदिवासी विरोधी चेहरा

चंपई सोरेन ने कहा कि उन्होंने कभी किसी खास कम्युनिटी के लिए नहीं, बल्कि मजदूरों और आम लोगों के लिए काम किया है.

News18 Jharkhand
Updated: April 12, 2019, 6:49 PM IST
चंपई की छवि सुधारने में जुटे महागठबंधन के नेता, बोले- बीजेपी ने बनाया गैर आदिवासी विरोधी चेहरा
महागठबंधन की प्रेसवार्ता
News18 Jharkhand
Updated: April 12, 2019, 6:49 PM IST
जमशेदपुर में महागठबंधन के नेताओं ने संयुक्त प्रेसवार्ता कर जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन की छवि बदलने की कोशिश की. प्रेसवार्ता में चंपई सोरेन के अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार और झामुमो विधायक कुणाल षाडंगी भी मौजूद रहे. दोनों नेताओं ने कहा कि चंपई सोरेन सिर्फ आदिवासियों के नेता नहीं हैं, बल्कि उन्होंने मजदूरों के लिए भी सालों से आवाज उठाई है. भाजपा ने उनकी छवि गैर आदिवासी विरोधी बनाने की कोशिश की, जो गलत है.

चंपई सोरेन ने कहा कि उन्होंने कभी किसी खास कम्युनिटी के लिए नहीं, बल्कि मजदूरों और आम लोगों के लिए काम किया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने मोदी सरकार पर रोजगार और स्वास्थ्य को लेकर निशाना साधा. निवर्तमान सांसद विद्युत वरण महतो पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में जमशेदपुर में सिर्फ टिस्को इलाके में काम हुआ, जबकि गैर टिस्को इलाके की ओर ध्यान नहीं दिया गया. महागठबंधन इस मद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगा.

बता दें कि जमशेदपुर सीट से डॉ. अजय कुमार भी चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिन जेएमएम के पाले में सीट जाने के बाद उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया. हालांकि पार्टी ने उन्हें धनबाद सीट ऑफर किया था.

रिपोर्ट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें- कीर्ति आजाद के प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर लगाये गो बैक के नारे

कीर्ति आजाद का हमला, बोले- बीजेपी में मेरे खिलाफ साजिश के सबसे बड़े खिलाड़ी थे जेटली

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...